खुलेआम देशी शराब की दुकान पर चल रहा ओबरेटिंग का खेल, सेल्समैन का जवाब मालिक की जानकारी और आदेश पर होता है सारा कार्य, वीडियो वायरल - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, August 16, 2023

खुलेआम देशी शराब की दुकान पर चल रहा ओबरेटिंग का खेल, सेल्समैन का जवाब मालिक की जानकारी और आदेश पर होता है सारा कार्य, वीडियो वायरल


इलिया। कस्बा में जो की युपी और बिहार का बार्डर माना जाता है बिहार मे शराब पर पुर्णतः प्रतिबंध है उसके बाद भी स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से खुलेआम शराब के सेल्समैन के  द्वारा शराब की दुकान समय से पहले खोलकर शराब की    दुकान से शराब की बिक्री पर कस्टमरो से जबरन 10 से 15 रुपये तक अवैध तरह से वसूली का मामला सामने आया है।


 

आपको बताते चले की इलिया कस्बे मे  खोली गयी देशी शराब की दुकान नंबर 1 पर जो की समय से पहले खोल दी जाती है तथा दुकान खुलते ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है। उसके बाद भी  आबकारी विभाग के द्वारा भले ही दुकान को खोलने का समय दुकान पर शराब की बिक्री का रेट तय किया गया हो मगर इलिया के अनुज्ञापी विक्रेता के द्वारा  देशी  शराब खरीदने पर  जबरन 10 से 20 रुपये तक की अवैध वसूली शुरु हो गयी है वही इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ-साफ देखा जा रहा है कि सेल्समैन के द्वारा निर्धारित समय के उल्लंघन को ताख पर रखकर ओवररेटिंग करके शराब की बिक्री की जा रही है, वही देशी शराब खरीदने आये उपभोक्ताओं से दुकानदार की किचकिच शुरू होती नजर आ रही है।


 

आपको बताते चले की दुकानदार के द्वारा शराब की दुकान निर्धारित समय से पहले ही खोल कर ओवरेटिंग का खेल शुरु हो जाता है वही सूत्रो की माने तो आबकारी विभाग भी ओवरेटिंग की सुचना के बाद भी कोई कार्यवाही नही करता है। जिससे इलिया कस्बा मे देशी शराब की बिक्री मे अवैध तरह से अवैध तरह से पैसा लिया जा रहा है आबकारी विभाग के द्वारा औचक निरीक्षण किया जाए तो बडे पैमाने पर शराब की दुकान मे गडबडी पायी जाएगी।


 

क्या कहते है जिम्मेदार वही शराब मे ओवरेटिंग की शिकायत की सुचना पर आबकारी विभाग के प्रभारी ने बताया की इलिया देशी  शराब मे अवैध तरह से ओवरेटिंग की शिकायत मिली है जल्द ही देशी शराब के पर छापेमारी कर देशी शराब के दुकानदार के उपर कार्यवाही की जाएगी तथा दुकान को नियमानुसार खोलने को लेकर निर्देश दिया जाएगा किसी भी किमत पर शराब की बिक्री पर ओवरेटिंग बर्दाश्त नही किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad