जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कैंप लगाकर दी गई जानकारी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, August 5, 2023

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कैंप लगाकर दी गई जानकारी

 चंदौली। सकलडीहा तहसील प्रांगण में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पीएलबी कार्यकर्ताओं द्वारा कैंप लगाकर ग्रामीणों को आगामी लोक अदालत के बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई गई।

 

वही कैंप पर उपस्थित पीएलबी कर्मचारियों द्वारा ग्रामीणों को सरकार द्वारा आयोजित इस विशेष योजना के बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई गई। पीएलबी कर्मचारियों ने बताया कि जिन लोगों को कानून की धाराओं के बारे में जानकारी ना होने के कारण दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती है। ऐसे लोगों को एक साधारण एप्लीकेशन के माध्यम से हम लोग सक्षम अधिकारियों से संपर्क कराते हैं। वही अधिकारी इन लोगों को हर संभव मदद करते हुए हर कानूनी सहयोग प्रदान करते हैं। जिसमें अगर किसी गरीब असहाय व्यक्ति का किसी दबंग कि दबाव में कोतवाली पर एफ आई आर दर्ज नहीं की जाती है तो ऐसे लोगों को उचित सहयोग देते हुए इनके एफआईआर दर्ज कराने के साथ हर कानूनी सहयोग उपलब्ध कराई जाती है। वही जो लोग विगत कई  महीनों से छोटी सी बात को लेकर कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं। ऐसे लोगों के मामले को लोक अदालत में उपस्थित कराने के साथ निस्तारित कराने में पूरा सहयोग किया जाता है। इसी क्रम में आगामी 9 सितंबर को लोक अदालत का आयोजन होना है जिसमें लोगों को जानकारी उपलब्ध कराते हुए उचित सहयोग प्रदान की जा रही है।

 

इस अवसर पर संजीव कुमार शर्मा, अनुज कुमार शर्मा, राकेश कुमार राय, चंद्रशेखर राय, अवधेश कुमार यादव, विमल कुमार, विमलेश कुमार, अभिषेक कुमार बिंद खुशहाल गुप्ता के साथ अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad