सड़क पर चढ़ेगा शुरूर" तो जेल जाओगे जरूर’ की व्यापारी बन्धुओं द्वारा की गयी सराहना - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, November 23, 2023

सड़क पर चढ़ेगा शुरूर" तो जेल जाओगे जरूर’ की व्यापारी बन्धुओं द्वारा की गयी सराहना

 अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली की अध्यक्षता में जनपद के व्यापार मंडल के प्रतिनिधि एवं व्यापारी बन्धुओं के साथ की गई बैठक

चन्दौली पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान ‘सड़क पर चढ़ेगा शुरूर, तो जेल जाओगे जरूर’ की व्यापारी बन्धुओं द्वारा की गयी सराहना।

 सुरक्षा व समस्या सहित विभिन्न बिंदुओं पर की गई परिचर्चा।

पुलिस महानिदेशक महोदय के निर्देशानुसार चलाए जा रहे "आपरेशन त्रिनेत्र" के तहत अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाने हेतु सभी से की गई अपील।

संदिग्ध व्यक्ति/वस्तु आदि के दिखाई देने या ऐसी किसी जानकारी पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु की गई अपील।



        अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली विनय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आज दिनांक 23/11/2023 को पुलिस लाइन चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं/उद्यमियों/सर्राफा व्यवसाईयों के साथ मासिक गोष्ठी की गई। व्यापारी बन्धुओं के समस्याओं व शिकायतों को सुन उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। 

        व्यापारी बन्धुओं द्वारा गोष्ठी के दौरान चन्दौली पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान *‘सड़क पर चढ़ेगा शुरूर, तो जेल जाओगे जरूर’* जिसमें शराबियों के विरूद्ध किये जा रहे 290 भा0द0वि0 व 34 पुलिस एक्ट की कार्रवाई की सराहना की गयी। अपर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से हर समय हर सम्भव सहायता व सुरक्षा का दिया गया भरोसा तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत पुलिस से बता सकता है। जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों को बिना किसी भय के सुचारू रखें तथा किसी भी जानकारी के लिए व्यापार मंडल से समय-समय पर संपर्क करते रहे। इसके अतिरिक्त महोदय द्वारा व्यापारी बन्धुओं से अपने-अपने दुकानों/प्रतिष्ठानों पर पुलिस महानिदेशक महोदय द्वारा चलाए जा रहे "आपरेशन त्रिनेत्र" के तहत सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगवाने तथा कम से कम एक कैमरे की दिशा सड़क की तरफ रखने हेतु की गई अपील। सभी से किसी संदिग्ध व्यक्ति आदि के दिखाई देने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु कहा गया। इसके साथ ही अन्य आवश्यक बिन्दुओं पर चर्चा करते हुए दिए गए दिशा-निर्देश। उक्त बैठक में जनपद के समस्त थाना क्षेत्र के व्यापार मण्डल के पदाधिकारी/व्यापारी बन्धु/उद्यमी  एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad