लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए चन्दौली प्रशासन व पुलिस ने कसी कमर - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, March 15, 2024

लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए चन्दौली प्रशासन व पुलिस ने कसी कमर

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )।  लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए चन्दौली प्रशासन व पुलिस ने

 कमर कस ली है। डॉ अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली  के निर्देशन में शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी चकिया द्वारा प्रशासन व पुलिस टीम तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों साथ एरिया डोमिनेशन के तहत आस-पास के क्षेत्रों का भ्रमण कर जनता को निष्पक्ष एवं निर्भय होकर मतदान करने का संदेश दिया।

डॉ अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली  के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्राधिकारी चकिया एवं अन्य अधिकारी तथा पर्याप्त पुलिस बल के साथ शहाबगंज कस्बे नगर में सायंकालीन पैदल गश्त करके इलाके में लगने वाले जाम के साथ-साथ भीड़भाड़ के बारे में जानकारी ली गयी। इस दौरान आमजन एवं व्यापारी बन्धुओं से संवाद कर  समस्या एवं सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में चर्चा की। साथ ही संबंधित अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। पैदल गश्त के दौरान आम जन को आश्वस्त कराया जा रहा है कि चन्दौली पुलिस सुरक्षा, शांति, सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है। 

किसी भी प्रकार की सूचना से स्थानीय पुलिस को तत्काल अवगत कराने हेतु  प्रेरित किया जा रहा है।तथा शहर के गणमान्य लोग और धर्मगुरुओं के संवाद करते हुए सभी लोगों से अपील कि आगामी त्योहारों को आपस में मिलजुल कर मनाने के साथ-साथ शहर में अमन व शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इसके साथ ही माहौल बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad