राजवाहा में मिला 19 वर्षीय युवक का शव, पिता नहीं लगाया हत्या का आरोप, शादी की तैयारियों में जुटा था परिवार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, June 28, 2024

राजवाहा में मिला 19 वर्षीय युवक का शव, पिता नहीं लगाया हत्या का आरोप, शादी की तैयारियों में जुटा था परिवार

 धनरिया राजवाहा में मिला 19 वर्षीय युवक का शव, शादी की तैयारियों में जुटा था परिवार




चंदौली। जिले के इलिया थाना क्षेत्र के धनरिया राजवाहा में शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।





 

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव की पहचान 19 वर्षीय राजकुमार बनवासी के रूप में की। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को राजवाहा से बाहर निकालकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी। 




गौरतलब बात यह है कि राजकुमार ग्राम पंचायत बड़ौरा के लेदवां बनवासी बस्ती के निवासी रामा बनवासी का बड़ा पुत्र था। उसकी शादी अगले माह 12 जुलाई को तय थी और घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। 




गुरुवार की शाम को वह साइकिल से इलिया बाजार गया था लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। सुबह के वक्त कुछ ग्रामीणों ने राजवाहा में शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। 







परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और रोते-बिलखते हुए शव की पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता रामा ने आरोप लगाया कि उनके पुत्र की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है। इलिया थाना प्रभारी हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की मौत नहर में गिरने से प्रतीत होती है। हालांकि, पूरी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad