किशोरी की हत्या के 9 दिन बाद भी पुलिस नहीं किया हत्यारे का पर्दाफाश, ग्रामीणों में व्याप्त हुआ आक्रोश - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, June 25, 2024

किशोरी की हत्या के 9 दिन बाद भी पुलिस नहीं किया हत्यारे का पर्दाफाश, ग्रामीणों में व्याप्त हुआ आक्रोश

 

नौगढ़। तहसील क्षेत्र के विनायकपुर गांव में दलित किशोरी की हत्या के 9 दिन बाद भी पुलिस हत्यारों का खुलासा करने में नाकामयाब रही, जिससे ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है। घटना को अंजाम एक शादी समारोह के दौरान नांच देखते समय नाबालिग किशोरी लापता हुई थी, अगले दिन किशोरी का शव गला दबाकर बेरहमी से हत्या करके फेंक दी गई थी। 



घटना के दो दिन बाद ही भीम आर्मी संगठन के मंडलाध्यक्ष ए के गौतम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पुलिस की नाकामी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए नौगढ़ थाने का घेराव किया था। उनका आरोप था कि पुलिस की निष्क्रियता और लापरवाही के कारण ही आरोपी अभी तक बेखौफ होकर घूम रहे हैं।  



कार्यकर्ताओं ने मांग की कि पुलिस जल्द से जल्द मामले का खुलासा करे और दोषियों को सजा दिलाए। घटना की गंभीरता को देखते हुए सपा इंडिया गठबंधन के सांसद कुंवर छोटेलाल खरवार, भाजपा के विधायक कैलाश आचार्य और कांग्रेस संगठन का प्रतिनिधिमंडल राम आधार जोसेफ के नेतृत्व में गांव का दौरा कर चुके हैं। नेताओं ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने पुलिस की कार्य शैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि पुलिस समय रहते सक्रिय होती, तो शायद आरोपी अब तक पकड़ा जा चुके होते




 पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच तेजी से चल रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।   


सीओ नौगढ़ कृष्णा मुरारी शर्मा ने बताया कि 

घटना में शामिल हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले का खुलासा के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। भरोसा दिलाया कि न्याय जरूर मिलेगा।





जल्द ही भीम आर्मी के नेतृत्व में गांव के लोग करेंगे आंदोलन 


किशोरी की हत्या के बाद से पीड़ित परिवार तथा गांव के लोग सदमे में हैं और उनकी एकमात्र मांग है कि हत्या के आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। भीम आर्मी के  औजिलाध्यक्ष शैलेश कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को गांव के बुजुर्गों और युवाओं ने मिलकर एक बैठक की और निर्णय लिया कि यदि पुलिस जल्द ही कार्रवाई नहीं करती, तो वे उग्र हो कर आंदोलन करेंगे। इस घटना से पूरे गांव में भय और असुरक्षा का माहौल व्याप्त हो गया है। हर कोई पुलिस की कार्रवाई का इंतजार कर रहा है, ताकि दोषी को सजा मिल सके और गांव में शांति और सुरक्षा फिर से बना रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad