पुलिस अधीक्षक चन्दौली आदित्य लांग्हे अधीनस्थों को करते हैं लगातार निर्देशित, माह जून 2024 की रैकिंग में जनपद चन्दौली 125 में से 125 अंक प्राप्त कर प्रदेश में प्रथम - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, July 8, 2024

पुलिस अधीक्षक चन्दौली आदित्य लांग्हे अधीनस्थों को करते हैं लगातार निर्देशित, माह जून 2024 की रैकिंग में जनपद चन्दौली 125 में से 125 अंक प्राप्त कर प्रदेश में प्रथम

जनपद चंदौली पुलिस को आईजीआरएस से प्राप्त सभी 100% शिकायतों का निस्तारण करने पर मिली प्रथम रैंक




 पुलिस अधीक्षक चन्दौली आदित्य लांग्हे अधीनस्थों को करते हैं लगातार निर्देशित, माह जून 2024 की रैकिंग में जनपद चन्दौली 125 में से 125 अंक प्राप्त कर प्रदेश में प्रथम है 








चन्दौली। अपराध एवं अपराधियों के प्रति प्रदेश सरकार और शासन की शून्य सहनशीलता की नीति पर अक्षरश: अमल कर रही जनपद चन्दौली पुलिस ने कानून व्यवस्था के साथ ही शिकायत सुनवाई और निस्तारण में उत्तर प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया है। 






चन्दौली पुलिस को उ0प्र0 सरकार की समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) से प्राप्त सभी 100% शिकायतों का निस्तारण करने पर प्रथम रैंक मिली है। माह जून 2024 की रैकिंग में जनपद चन्दौली 125 में से 125 अंक प्राप्त  कर प्रदेश में प्रथम है, साथ ही जनपद चन्दौली के 13 थानें 90 अंक में से 90 अंक प्राप्त कर प्रदेश में प्रथम स्थान पर है । 








यह उपलब्धि यूं ही नहीं मिली इसके लिये आदित्य लांग्हे, पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशन में जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों को गुणवत्तापूर्ण, त्वरित व समयबद्ध निस्तारण हेतु जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारियों को लगातार निर्देशित किया जाता है। जनसुनवाई पोर्टल (IGRS) के कार्यों की स्वयं मानीटरिंग करने सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण को लगातार निर्देश दिए जाते रहते हैं।





 जनसुनवाई पोर्टल से प्राप्त शिकायतों को पुलिस कार्यालय में गठित आईजीआरएस सेल द्वारा सम्बंधित थानों पर आनलाईन प्रेषित की जाती है। 



समस्त सम्बन्धित अधिकारी एवं थाना प्रभारियों द्वारा प्राप्त सन्दर्भो की जांच आख्या आनलाइन दिये गये समय सीमा के अन्दर संबंधित को प्रेषित की जाती है और आवेदक पुलिस कार्यवाही से सन्तुष्ट है कि नहीं इसका फीडबैक भी पुलिस कार्यालय से लिया जाता है। 





जिससे की गयी जांच एवं पुलिस कार्यवाही की गुणवत्ता उच्च होती है।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad