नियम की अवहेलना करना पड़ा दरोगा जी को महँगा, एस पी साहब ने काटा चालान - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, May 30, 2020

नियम की अवहेलना करना पड़ा दरोगा जी को महँगा, एस पी साहब ने काटा चालान

चंदौली-जनपद में सैयदराजा थाना के सामने बिना मास्क लगाए ड्यूटी कर रहे एसआई को  क्षेत्र में गश्त करने निकले पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने जैसे ही देखा और पहले तो काफी खरीखोटी सुनाई फिर  बाद में कोतवाल को बुलाकर दारोगा जी का चालान भी कटवा दिया।
 ताकि इसे देख रहे लोगों को पता चले कि ऐसी हरकत पर क्या सजा मिल सकती है। और आगे से फिर ऐसी गलती कोई दोबारा ना कर सके

 मिली जानकारी के अनुसार एसपी हेमंत कुटियाल रात करीब आठ बजे क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए नौबतपुर की ओर जा रहे थे। इसी बीच  सैयदराजा थाने के समीप पहुंचे ही थे कि अचानक ड्यूटीरत एसआई पर उनकी नजर जब गई। वह मास्क नहीं लगाए हुए था। इस पर एसपी वहां पहुंचे और मास्क न लगाने पर कड़ी फटकार लगाई। कहा कि जब पुलिस ही बिना मास्क लगाए ड्यूटी करेंगे तो आम लोग क्या करेंगे। 

इसके बाद उन्होंने  कोतवाल को मौके पर बुलवाया। इसके बाद दारोगा जी का चालान कटवाया। बाद में एसआई ने पीले रंग का मास्क लगाया। साथ ही एसपी ने अन्य पुलिसकर्मियों को चेताया कि बिना मास्क लगाए ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा

इसके बाद में एसपी ने पूरे इलाके में भ्रमण कर लोगों में मास्क बांटे और घर से बाहर निकलने पर आवश्यक रूप से मास्क लगाने के लिए जागरूक किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad