चकिया कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक का गैर जनपद में हुआ स्थानांतरण , कोतवाली में आयोजित विदाई समारोह में स्मृति चिन्ह भेंट कर की गई विदाई - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, August 7, 2020

चकिया कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक का गैर जनपद में हुआ स्थानांतरण , कोतवाली में आयोजित विदाई समारोह में स्मृति चिन्ह भेंट कर की गई विदाई

चकिया / चकिया चन्दौली स्थानीय कोतवाली में तैनात वरिष्ठ एसएसआई राणा प्रताप यादव की शुक्रवार के दिन गैर जनपद के लिए विदाई हो गयी।बताया की बीते दिनों इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग से लौटे राणा प्रताप यादव का जौनपुर जनपद के लिए स्थानांतरण किया गया है।

 थाने में सामान्य तरीके से आयोजित विदाई समारोह में क्षेत्राधिकारी जगतराम कन्नौजिया,कोतवाल रहमतुल्ला खान तथा चौकी इंचार्ज शिवबाबू यादव सहित कुछ संभ्रान्त लोगों ने उन्हें विदाई के साथ शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी जगतराम कन्नौजिया व कोतवाल रहमतुल्लाह खां ने उन्हे स्मृति चिन्ह भेंटकर नौकरी के आगे के दिनों के लिए शुभकामनाएं दी।

" विदाई के दौरान सीओ ने कहा कि स्थानांतरण नौकरी के दौरान एक प्रक्रिया है। जिससे समय-समय पर सबको गुजरना पड़ता है। लोग अपने कार्यो से कार्य स्थल पर अपनी पहचान बना लेते हैं।" 

किसी के जाने से हमेशा दुख होता है, विदाई के दौरान एसएसआई राणा प्रताप यादव ने कहा कि चकिया में कार्य करने का बहुत मौका मिला, यहां से जाने का दुख तो हो रहा है परंतु यहां के लोगों को हम कभी नहीं भूल पायेंगे तथा चकिया में कार्य करके काफी अच्छा लगा।
मैंने इस क्षेत्र को एक लंबा समय दिया।

इस दौरान एसआई राजकुमार शुक्ला , चौकी इंचार्ज शिवबाबू यादव, कोतवाल रहमतुल्ला खान, जामा मस्जिद सदर मुस्ताक अहमद, कैलाश जायसवाल , बब्बन यादव सहित थाने तथा समाज के कई संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad