जनपद में निर्मित होने वाले मेडिकल कॉलेज का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, May 24, 2021

जनपद में निर्मित होने वाले मेडिकल कॉलेज का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

 



लोकपति सिंह जिला संवाददाता

चन्दौली / जिलाधिकारी श्री संजीव सिंह ने नौबतपुर में बनने वाले मेडिकल कालेज के जमीन का अभिलेखीय एवं स्थलीय निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों से मानचित्र के माध्यम से निर्मित होने वाले भवन के कार्य योजना के बारे में विस्तार से जानकारी ली। एवं आस-पास के किसानों से वार्ता भी की। जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता हाईडिल,अधिशासी अभियंता जल निगम, लोक निर्माण विभाग एवं उपजिलाधिकारी सदर को बैठक कर हाईटेंशन लाइन के तार को दूसरे जगह शिफ्ट करते हुए कम्पलीट कार्य योजना बनाये जाने के निर्देश दिये। अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी द्वारा बताया गया कि अगले 10 दिन में सभी तैयारियां पूरी करते हुए रिपोर्ट आ जायेगी।  

          जिलाधिकारी ने बताया कि देश के अति पिछड़े जिलों में शामिल चंदौली को मेडिकल कालेज की सौगात को मंजूरी मिली है। निर्माण से पूर्व की सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं इसके लिए संबंधित अधिकारी लगातार प्रयासरत हैं। बताया कि कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग को मेडिकल कालेज के निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके लिए संबंधित अधिकारियों द्वारा विभागीय कार्यवाही किया जा रहा हैं जल्द ही निर्माण कार्य शुरु हो सकता है। जिलाधिकारी ने बताया कि मेडिकल कालेज के निर्माण होने से जनपद के साथ-साथ पड़ोसी राज्य बिहार को भी मेडिकल कालेज का लाभ मिलेगा। 

          निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आरआर राम्या, उप जिलाधिकारी सदर, अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड, जिला विकास अधिकारी, अधिशासी अभियंता जल निगम सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad