असलहा दिखाकर बैंक ऑफ बड़ौदा मिनी शाखा संचालक से दिनदहाड़े की गई लाखों की लूट - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, May 25, 2021

असलहा दिखाकर बैंक ऑफ बड़ौदा मिनी शाखा संचालक से दिनदहाड़े की गई लाखों की लूट

 


चंदौली /धानापुर थाना स्थानीय कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में दिन दहाड़े हुई बेखौफ लूट की घटनाओं से लोगों के बीच दहशत का माहौल बन रहा है। ताजा मामला धानापुर थाना क्षेत्र का है।

थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा में दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से तीन लाख अस्सी हजार रुपये असलहा सटाकर नकाब पोस बदमाशों ने लूट लिया,जिससे लोगों में सनसनी फैल गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार धानापुर ब्लॉक के समीप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सुविधा केंद्र के संचालक से तमंचा दिखा कर तीन लाख अस्सी हजार रुपये लूटते हुए लुटेरे फरार हो गये।

इस सम्बन्ध में संचालक अनंत श्रीवास्तव ने बताया कि तीन लाख 80 हजार रुपया लेकर जैसे ही दुकान में प्रवेश किया वैसे ही पहले से बाहर बैठे तीन युवक पिस्टल लगाकर बैग छीनते हुए भागने लगे, तथा दहशत फैलाने के लिए दो तीन हवाई फायरिंग भी किये।

कोरोना काल में एक तरफ जहां लिंक शाखा बैंक संचालक बैंक में लगने वाली भीड़ को कम किए हुए हैं तथा लोगों को भी अपनी जान जोखिम में डालकर सुविधा उपलब्ध कराते हैं, ऐसे में अगर उनके साथ कोई दुर्घटना घटित होती है तो बैंक अपना पल्लू पहले ही झाड़ लेता है और प्रशासन भी उनका साथ नहीं देता है। ऐसे में सवाल ये उठता है की वो बैंक संचालक किसके ऊपर आश्रित रहें,या उन्हे प्रशासन के द्वारा एक कांस्टेबल सुरक्षा की दृष्टि से नियुक्त किया जाए।



 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad