चकिया नगर स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी लगी भीषण आग, मौके पर फायर बिग्रेड व ग्रामीणों की मदद से पाया गया आग पर काबू - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, May 17, 2021

चकिया नगर स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी लगी भीषण आग, मौके पर फायर बिग्रेड व ग्रामीणों की मदद से पाया गया आग पर काबू



नगर पंचायत चकिया स्थित स्थानीय नगर के पूर्वी बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के समीप न्यू केशरवानी इलेक्ट्रानिक के दुकान व घर में अचानक किसी तरह आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी तेज फैल गई कि कुछ देर के लिए लोगों को समझ में नहीं आया।

 इसी बीच लोगों ने दुकान के पीछे से घर में प्रवेश कर लोगों को बाहर निकाला। वहीं सूचना पाकर स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां घंटों मशक्कत के  बाद किसी प्रकार आग पर काबू पाया गया। इस घटना को देखकर भुक्तभोगी के आंखों से इस मंजर को देखकर आशु निकल उठे। वहीं लाखों के टीवी, फ्रीज समेत इलेक्ट्रानित सामान जलकर राख हो गए। आग धीरे धीरे पुरे मकान में फैल गई तथा वहां पर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। परिवार को अपना घरेलू सामान हटाने तक का भी मौका नहीं मिला, स्थानीय परिवारों की मदद से वहां पर लगी आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया था।


पूर्वी बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के समीप न्यू केशरवानी इलेक्ट्रानिक के दुकान में अचानक आग लग गया। और दुकान के दूसरे तल पर परिवार सहित दुकान स्वामी रहते थे। आग इतना तेज फैल गई कि चारों तरफ दुंआ उठने लगा। इसी बीच आप पास के लोग आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े। तब तक कुछ लोगों ने घर पीछे जाकर सीढ़ी के माध्यम से अंदर मकान में फंसे लोगों को बाहर निकालें। इसी बीच सूचना पाते ही पुलिस व फायर ब्रिगेट की टीम मौके पर पहुंची। वहीं घंटों बाद आग पर काबू पाया गया।आग की लपटें इतनी तेज थी की देखते ही देखते वो तीसरे तल तक पहुंच गई तथा वहां स्थित रखा सारा रिहायशी सामान धूं धूं कर जल गया ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad