इस बैंक में खाता धारक ATM card के लिए लगा रहे हैं बार बार चक्कर। - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, August 3, 2021

इस बैंक में खाता धारक ATM card के लिए लगा रहे हैं बार बार चक्कर।

 








चकिया/चन्दौली। ग्राम पंचायत सिकंदरपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में खाता धारकों को ATM card के लिए बैंक का बार बार चक्कर लगाना पड़ रहा है।

बैंक के खाता धारकों से बात करने पर पता चला कि बैंक में उनका ATM card हफ्तों से आकर पड़ा है फिर भी बैंक कर्मचारियों द्वारा ATM card का वितरण नही किया जा रहा है । बैंक कर्मी सिर्फ कल आना परसों आना फलां तारीख को आना कह कर टाल मटोल कर रहे हैं जिससे ग्राहकों को कैश निकालने के लिए बार बार शाखा का चक्कर लगाना पड़ रहा है। अगर खाता धारकों को ATM card मिल जाता तो खाता धारक कहीं से भी पैसा निकाल सकते हैं जिससे कि उनको सुविधा होती । ज्ञात हो कि सिकंदरपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में क्षेत्र के दूर दराज के कई गांवों के लोगों का खाता है।

इस सम्बंध में बैंक कर्मचारियों से बात करने पर पता चला कि बहुत से लोगों का एटीएम कार्ड आकर रखा हुआ है अभी रजिस्टर में दर्ज नहीं हुआ है इसीलिए विलंब हो रहा है जैसे ही एटीएम कार्ड रजिस्टर में दर्ज हो जाएगा वितरण कर दिया जाएगा।

देखते हैं कि बैंक कर्मचारी कब तक ATM card को रजिस्टर में दर्ज करते हैं या खाता धारकों को बैंक शाखा में अभी और चक्कर लगाना पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad