विधायक ने सेक्टर की बैठक कर बनायी चुनावी रणनीति - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, August 3, 2021

विधायक ने सेक्टर की बैठक कर बनायी चुनावी रणनीति

 


चहनिया/चंदौली।  क्षेत्र के रामगढ़,चहनियां व बलुआ में विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर बैठक कर बूथ स्तर के मतदाता सूची का पुनरीक्षण किया । वही नये मतदाताओ को सूची मे जोडने पर बल दिया । अपना बूथ करे मजबूत,वोट को बढायेगे बूथ को जितायेगे नाम स्लोगन के साथ सपा के नीतीयो व कार्यो का उल्लेख किया । 

 इस दौरान विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने कहा कि समाज मे कोई भी जाती धर्म का यदि चुनाव लड़ने का कार्य करेगा तो उसमें भी कोई दरोगा या कलेक्टर से पूछकर फार्म भरेगा । ऐसी स्थिति बनाकर भारतीय जनता पार्टी ने रखी है । आज हम आपसे कहने आये है कि सम्बिधान को सुरक्षित रखने के लिए समाजवादी पार्टी को मजबूत करना होगा । उन्होंने कहा कि दलितों व पिछडो को आरक्षण देने का वादा करने वाली भाजपा की सरकार केवल कमीशन रिपोर्ट तक सीमित रह गयी है । केवल लॉलीपॉप दिखाने का कार्य किया है । इस झूठी सरकार को बदलना होगा । आज चन्दौली के सड़को हालत देखिए । लोग आने जाने में भी कतराते है । बिकास का ढिढोरा पीटने वाली सरकार का झूठ सबके सामने आ गया है । 

 इस दौरान जिला उपाध्यक्ष अभिमन्यु मिश्रा ,अनिल यादव,सुभाष यादव,सतीश कुमार,अजीत यादव,प्रधान धर्मेंद्र यादव,हरेंद्र यादव,सुरेंद्र मौर्या, गिरजा शंकर पाण्डेय, खुर्शीद अंसारी,संजय शर्मा,श्याम नारायण यादव,गुलाब साहू आदि सैकड़ो उपस्थित थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad