भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ ने सकलडीहा में सुनी मन की बात का ऐतिहासिक 100 संस्करण फोटो मन की बात सुनते प्रधानमंत्री के भाजपा कार्यकर्ता - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, April 30, 2023

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ ने सकलडीहा में सुनी मन की बात का ऐतिहासिक 100 संस्करण फोटो मन की बात सुनते प्रधानमंत्री के भाजपा कार्यकर्ता

सकलडीहा। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय मन की बात कार्यक्रम का 100 संस्करण को भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने सकलडीहा विधानसभा  के सकलडीहा में  भाजपा कार्यकर्ताओ संग उत्साह उमंग से धैर्य पूर्वक सुना गया।

मन की बात कार्यक्रम  के 100 वें संस्करण को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि यह अनोखा पर्व हर महीने आता है मन की बात से एक दूसरे से लोग जुड़े हैं मन की बात आध्यात्मिक यात्रा बना है मन की बात कार्यक्रम का हर बात जन आंदोलन बना है, देश में कई लोगो ने मेहनत से सफलता पाई है । स्वच्छ भारत मिशन देश में नया युग लाया है । स्टार्ट अप योजना का लाभ देश का हर वर्ग लाभ ले रहा है खिलौना उद्योग को बढ़ावा दिया है।


इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि महिलाएं आज देश का नेतृत्व कर रही हैं स्वयं सहाय


ता समूह देश में रोजगार का अवसर दे रहा है मन की बात से हर आयु के लोग जुड़ रहे हैं  मोदी जी के नेतृत्व में देश नित नए आयाम स्थापित कर रहा है हम सब को मोदी जी के मन की बात का अनुसरण करना चाहिए व देश के विकास में सहयोग करना चाहिए,  एक भारत श्रेष्ठ भारत का संकल्प लेकर देश के विकास में अपना योगदान देकर सहयोग करना चाहिए , महिलाएं आज आत्मनिर्भर बनकर काम कर रही है, देश में जन धन योजना, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, हर घर नल जल योजना से हर वर्ग लाभवंतीत हो रहा है।

इस मौके पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी,  जिला मंत्री किरन शर्मा, डॉ शंभूनाथ गोंड, भानु प्रताप सिंह, विजय गुप्ता, मोनू पाण्डेय,रमाशंकर खरवार, पूनम चौहान, कुमुदबिहारी सिंह, विजय यादव, रवि सिंह, मनोरमा, उषा, शारदा, उर्मिला, सरोज, बिंदु, मोनिका, मंजू राजभर, सतीश दूबे, विनय तिवारी सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad