खुलेआम अंग्रेजी शराब की दुकान पर चल रहा ओवररेटिंग का खेल, समय का नहीं है कोई निर्धारण, मनमानी तरीके से बेचा जा रहा अंग्रेजी शराब, सुबह से ही लग जाता है शराबियों का जमावड़ा - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, September 17, 2023

खुलेआम अंग्रेजी शराब की दुकान पर चल रहा ओवररेटिंग का खेल, समय का नहीं है कोई निर्धारण, मनमानी तरीके से बेचा जा रहा अंग्रेजी शराब, सुबह से ही लग जाता है शराबियों का जमावड़ा

चकिया। कस्बा में खुलेआम शराब के सेल्समैन के  द्वारा शराब की दुकान समय से पहले  सटर खोलकर शराब की  दुकान से शराब की बिक्री पर कस्टमरो से जबरन 10 से 15 रुपये तक अवैध तरह से वसूली और समय निर्धारण से पहले और बाद में अंग्रेजी शराब बेचने का मामला सामने आया है।

 



आपको बताते चले की चकिया नगर में स्थित विदेशी मदिरा की दुकान नंबर एक पर शराब की दुकान जो की समय से पहले ही खोल दी जाती है तथा दुकान खुलते ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है। उसके बाद भी  आबकारी विभाग के द्वारा भले ही दुकान को खोलने का समय दुकान पर शराब की बिक्री का रेट तय किया गया हो मगर चकिया नगर में स्थित विदेशी मदिरा की दुकान नंबर 1 के अनुज्ञापी विक्रेता के द्वारा  विदेशी  शराब खरीदने पर  जबरन 10 से 20 रुपये तक की अवैध वसूली शुरु हो गयी है। वही इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ-साफ देखा जा रहा है कि सेल्समैन के द्वारा निर्धारित समय के उल्लंघन को ताख पर रखकर ओवररेटिंग करके शराब की बिक्री की जा रही है, वही विदेशी शराब खरीदने आये उपभोक्ताओं से दुकानदार की किचकिच शुरू होती नजर आ रही है।


आपको बताते चले की दुकानदार के द्वारा शराब की दुकान निर्धारित समय से पहले ही खोल कर ओवरेटिंग का खेल शुरु हो जाता है वही सूत्रो की माने तो आबकारी विभाग भी ओवरेटिंग की सुचना के बाद भी कोई कार्यवाही नही करता है। जिससे चकिया नगर में स्थित विदेशी मदिरा की दुकान नंबर 1 मे विदेशी शराब की बिक्री मे अवैध तरह से पैसा लिया जा रहा है। यदि आबकारी विभाग के द्वारा औचक निरीक्षण किया जाए तो बडे पैमाने पर शराब की दुकान मे गडबडी पायी जाएगी।


क्या कहते है जिम्मेदार वही शराब मे ओवरेटिंग की शिकायत की सुचना पर आबकारी विभाग के प्रभारी ने बताया की चकिया नगर में स्थित विदेशी शराब की दुकान नंबर एक मे अवैध तरह से ओवरेटिंग की शिकायत मिली है जल्द ही विदेशी शराब के दुकान पर छापेमारी कर विदेशी शराब के दुकानदार के उपर कार्यवाही की जाएगी तथा दुकान को नियमानुसार खोलने को लेकर निर्देश दिया जाएगा किसी भी किमत पर शराब की बिक्री पर ओवरेटिंग बर्दाश्त नही किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad