हरि ओम सेवा आईटीआई संस्थान में टाटा मोटर्स के तत्वाधान में रोजगार मेले का आयोजन किया गया - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, September 2, 2023

हरि ओम सेवा आईटीआई संस्थान में टाटा मोटर्स के तत्वाधान में रोजगार मेले का आयोजन किया गया


चन्दौली। हिनौता जगदीशसराय स्थित हरि ओम सेवा आईटीआई संस्थान में शनिवार को टाटा मोटर्स ( क्वेस कॉर्प ) के तत्वावधान में जॉब मेले का आयोजन किया गया। मेले में कुल 136 बेरोजगार युवकों ने प्रतिभाग किया। मुख्य अतिथि अपर जिला सूचना अधिकारी के. के. यादव व संस्थान के प्रबंधक संतोष कुमार तिवारी ने साक्षात्कार के आधार पर चयनित 91 छात्रों को ऑफर लेटर प्रदान किया।


 

ऑफर लेटर पाकर चयनितों के चहरे खिल उठे। मुख्य अतिथि अपर जिला सूचना अधिकारी यादव ने कहा कि शासन की मंशा हैं कि हर विकास खण्ड स्तर पर जॉब मेले का आयोजन कर युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाय। जिले में कोई बेरोजगार नहीं रहने पाए। चयनित छात्रों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकानाएं दी। प्रबंधक संतोष कुमार तिवारी ने कहा कि यह जानकर अपार खुशी हो रही हैं कि टाटा मोटर्स नौकरी के साथ साथ आईटीआई के छात्रों को डिप्लोमा की डिग्री भी देगी। जिन्हें लाखों रुपए खर्च करने के बाद मिलती हैं। संस्थान के प्रधानाचार्य सत्येन्द्र कुमार मिश्रा ने मेले में आए आगत अतिथियों का स्वागत व आभार प्रकट किया। 

इस मौके पर टाटा मोटर क्वेस कॉर्प के अंकुर खरे अभिषेक सिंह, साहिन व अपर्णा सिंह, चंद्रजीत यादव, प्रदीप मौर्या आदि का सराहनीय योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad