रिटायर्ड फ़ौजी का चोरी किया था लाइसेंसी रिवाल्वर पुलिस ने पकड़ा असलहा बरामद,नशे में होने का फायदा उठा शातिर अपराधी द्वारा कर लिया गया था रिवाल्वर, कारतूस व मोबाइल चोरी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, September 29, 2023

रिटायर्ड फ़ौजी का चोरी किया था लाइसेंसी रिवाल्वर पुलिस ने पकड़ा असलहा बरामद,नशे में होने का फायदा उठा शातिर अपराधी द्वारा कर लिया गया था रिवाल्वर, कारतूस व मोबाइल चोरी

धानापुर। पुलिस ने एक शातिर अपराधी व बाल अपचारी को पकड़ा। शातिर अपराधी ने एक रिटायर्ड फ़ौजी का लाइसेंसी रिवाल्वर व जिंदा कारतूस सहित मोबाइल की चोरी की थी।मुकदमा दर्ज होने पर पुलिस ने अपराधी की खोज शुरु कर दी थी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अपराधी को रमरजाय चट्टी से पकड़ा। उसके पास से असलहा और मोबाइल बरामद किया । जब की कारतूस वो अपने किसी दूसरे को दिया था।



बलुआ थाना के फूलपुर निवासी आर्मी के एक्समैन मनोज कुमार सिंह पुत्र स्वर्गीय सावर सिंह की पांच मई को लाइसेंसी रिवाल्वर जिंदा चार  कारतूस और मोबाइल चोरी हो गया था।

यह घटना सीतापोखरी थाना धानापुर मे हुआ था। जिसके बाद फ़ौजी ने थाना धानापुर मे मुकदमा दर्ज कराया था।पुलिस अभियोग पंजीकृत कर आरोपित की तलाश कर रही थी।

मुखबिर की सूचना मिली की चोरी की  रिवाल्वर और मोबाइल बेचने एक व्यक्ति रामरजाय चट्टी पर मौजूद है ।

तब पुलिस एलर्ट हुई और रामरजाय चट्टी पर पहुंची। पुलिस को देख अपराधी भागने लगा लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और उसको धर दबोचा। अपराधी की पहचान गुरेरा गांव  निवासी अनुभव सिंह पुत्र गुलाब सिंह के रूप मे हुई। तलाशी लेने पर उसके पास से रिवाल्वर और मोबाइल मिला। उसने पुलिस को बताया की पांच अगस्त को मैने रिवाल्वर और मोबाइल चुराया था जिसका था वो नशे मे धुत था। मैने मोबाइल और रिवाल्वर बेचने का काफी प्रयास किया लेकिन नही बिका। अपराधी ने बताया मैने कारतूस अपने मित्र को रखने के लिए  दिया था। जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है। अपराधी के खिलाप बलुआ और धानापुर थाने ने आधे दर्जन से ज़्यादा मुकदमा दर्ज है ।पुलिस टीम मे थानाध्यक्ष प्रशांत सिंह,एस आई  संतोष कुमार,हेड कॉस्टेबल ओमप्रकाश प्रचेता, अजय चक्रवर्ती,सर्वेश कुमार ,आशीष कुमार शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad