भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर लोगों के कीमती सामान व आभूषण चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, गिरोह की तीन शातिर महिलाएं गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, November 14, 2023

भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर लोगों के कीमती सामान व आभूषण चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, गिरोह की तीन शातिर महिलाएं गिरफ्तार

चंदौली (मीडिया टाइम्स)। पुलिस अधीक्षक चन्दौली के कुशल निर्देशन पर अपराध व अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही किये जाने के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक सदर व क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में जनपद चन्दौली में थाना कोतवाली चन्दौली क्षेत्र में चल रहे।

जामड़ीह मेले में चोरी/उच्चकागिरी को रोकने तथा थाना चन्दौली पर पंजीकृत मु0अ0सं0- 307/23 धारा 379 भादवि से सम्बन्धित चोरों की गिरफ्तारी हेतु गठित टीमों द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर जामड़ीह मेले से 04 शातिर अभियुक्ता को हिरासत में लेकर थाना चन्दौली पर लाया गया। 

 

थाने पर लाई गई चारों शातिर महिला चोरों में से एक पूछताछ के दौरान फरियादियों की भीड़ का लाभ उठाते हुये आरक्षी की लापरवाही के कारण भागने में सफल रही। आरक्षी द्वारा किए गए अपने कर्तव्यों के प्रति लापरवाही पर उसे निलम्बित कर जांच एवं विभागीय कार्यवाही प्रचलित है। 

 


फरार अभियुक्ता की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमों द्वारा लगातार सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना स्थानीय द्वारा विधिक कार्यवाही प्रचलित है। 




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad