युवक की हत्या में वांछित चल रहे दो अभियुक्त गिरफ्तार, मामूली कहासुनी में हुई मारपीट - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, November 18, 2023

युवक की हत्या में वांछित चल रहे दो अभियुक्त गिरफ्तार, मामूली कहासुनी में हुई मारपीट

युवक की हत्या में वांछित चल रहे दो अभियुक्त गिरफ्तार, मामूली कहासुनी में हुई मारपीट में घायल युवक की हुई थी मौत, चन्दौली पुलिस द्वारा वांछित/वारंटियों की गिरफ्तारी लगातार जारी, थाना बबुरी अन्तर्गत दिघवट गांव में युवक की मौत के सम्बन्ध में पंजीकृत अभियोग में वांछित 2 अभियुक्त गिरफ़्तार,बनौली चट्टी से गिरफ्तार करने में बबुरी पुलिस को मिली सफलता



चंदौली। दीपावली की रात को मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद मारपीट में घायल युवक की मौत के मामले में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों को थाना बबुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक डा.अनिल कुमार के निर्देशन में जनपद में शातिर, वांछित और वारंटी अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है।



घटनाक्रम के मुताबिक दीपावली की रात को प्रवीन्दर यादव पुत्र राजकुमार यादव (19 वर्ष) निवाासी ग्राम दिघवट थाना बबुरी जनपद चन्दौली रात को जब वापस घर आ रहे थे तभी गांव के बाहर बैठे लोगों से किसी बात पर कहासुनी हो गई। बात मारपीट तक पंहुच गई। घटना में घायल प्रविंदर की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पर पुलिस ने 8 अभियुक्तों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया था।


 

    मुकदमे के वांछित अभियुक्तों की तलाश में जुटे प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय ने मुखबिर की सूचना पर मु0अ0सं0 123/23 धारा 147/148/323/302 भा0द0वि0 से सम्बन्धि वांछित अभियुक्त 1.अमन कुमार पुत्र यशवन्त प्रशाद  निवासी ग्राम दिघवट थाना बबुरी जिला चन्दौली 2. धर्मेन्द्र पुत्र बिपतू निवासी ग्राम दिघवट थाना बबुरी जनपद चन्दौली को बनौली चट्टी से गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।


 

 

इस गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम का विवरण में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय हे0का0 अखिलेश सिंह, कां0 अनुज वर्मा शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad