डीएम व एसपी ने छठ पूजा की तैयारियों के मद्देनजर जनपद के बलुआ घाट का किया दौरा - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, November 18, 2023

डीएम व एसपी ने छठ पूजा की तैयारियों के मद्देनजर जनपद के बलुआ घाट का किया दौरा

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे व पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने गंगा नदी के बलुआ घाट पर पहुंच कर साफ-सफाई, विद्युत एवं सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने बताया कि छठ पर्व को जनपद में हर्षोल्लास एवं सकुशल तरीके से संपन्न कराने को जिला प्रशासन पूरी तरह सक्रिय है। 

उन्होंने पार्किंग व्यवस्था, जल के अन्दर बैरिकेडिंग व्यवस्था एवं लाउडस्पीकर,चेंजिंग रूम सहित सभी जरूरी व्यवस्था को पूरा कर लेने के निर्देश दिए। 

जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी सकलडीहा तथा जिला पंचायती राज अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि तीन दिवसीय पर्व को देखते हुए छठ घाटों पर पर्याप्त सफाई व्यवस्था बनी रहे इसके लिए अतिरिक्त सफाई कर्मचारी लगाकर समय-समय पर सफाई व्यवस्था सुनिश्चित होती रहे। 

जिलाधिकारी ने बताया कि निरीक्षण में बलुआ घाट की सफाई व्यवस्था बेहतर पाई गई थोड़ी बहुत जो कमियां है उनको भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इसी क्रम में जनपद के अन्य पूजा घाट जहा पर हम लोग नही पहुंच पा रहे है वहा पर उप जिलाधिकारी तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी के माध्यम से व्यवस्था कराई जा रही है ताकि किसी को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद में पर्व को हर्षोल्लास व शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के लिए जनपद  में पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था की गई है

निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी सकलडीहा,जिला पंचायती राज अधिकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad