कहीं आप भी ना हो जाए साइबर जालसाजों का शिकार नहीं तो बैंकों के साथ-साथ प्रशासन भी करने लगेगी........... - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, November 12, 2023

कहीं आप भी ना हो जाए साइबर जालसाजों का शिकार नहीं तो बैंकों के साथ-साथ प्रशासन भी करने लगेगी...........

जालसाजो ने खाते से 60 हजार 190 रुपये उडाये  भुक्तभोगी ने पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार






चकिया। चन्दौली चकिया कोतवाली क्षेत्र के तिलौरी गांव  निवासी संतोष कुमार के खाते से जालसाजो के द्वारा  पैसा गायब करने का मामला प्रकाश मे आया है जिसको लेकर भुक्तभोगी ने कोतवाली समेत सीएम पोर्टल पर न्याय की गुहार लगाई है।




दरअसल पुरा मामला चकिया नगर मुख्यालय से सटे तिलौरी गांव का है जहां जालसाजो के द्वारा नये नये तरिकों से पैसा गायब कर दिया जा रहा है।

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों भुक्तभोगी संतोष कुमार ने बताया की पांच तारीख को एक मित्र ने   मेरे खाते में पैसा भेजा था, लेकिन जालसाजों के द्वारा मेरे खाते से पैसा बिना ओटीपी और बिना फोन आए ही गायब हो गया। ही संतोष कुमार के द्वारा बताया गया कि युनियन बैक मे खोले गये  अकाउंट मे 60 हजार रुपया मगाया गया है और भुक्तभोगी ने बताया की सुबह जब मैं बैंक बैलेंस चेक करने लगा तो मेरे खाते में केवल 2 रुपया ही बचा था।



वही खाते से 60 हजार 190 रुपये गायब थे भुक्तभोगी को  इसकी जानकारी होते ही ऐसा लगा कि मानो भुक्तभोगी के पैरो तले जमीन सरक गयी भुक्तभोगी ने तत्काल इसकी लिखित सुचना बैक को दी लेकिन   भुक्तभोगी की बैक मे नही सुनवाई हुई। वही बैंक के मैनेजर द्वारा भुक्तभोगी को मदद ना करके दिला हवाई बताया गया और थाने पर इधर-उधर तहरीर देने की बात बताई गई।

 वही भुक्तभोगी ने निराश होकर चकिया कोतवाली समेत पुलिस अधीक्षक चन्दौली से जालसाजो के द्वारा बैक से गायब पैसे की जांच की मांग उठायी है जिससे भुक्तभोगी का पैसा वापस मिल सके।

  • मुद्दे की बात यह है कि हर आए दिन जालसाजो और फ्रॉड के चक्कर में लोग  घिरे रहते हैं। वही पुलिस प्रशासन की इतनी चुस्ती होने के बाद भी जालसाजों का खौफ लोगों में कायम होता जा रहा है वहीं अब यह देखना यह है कि इस मामले की जानकारी होने पर और पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देने के बाद कार्रवाई होती है या इसी तरह जालसाजों का खौफ लोगों में बना रहता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad