आदर्श नगर पंचायत चकिया कार्यालय के समीप ही 18 घंटे तडपता रहा गौवंश नगर पंचायत चकिया के जिम्मेदारो के द्वारा नही ली गयी सुधी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, December 27, 2023

आदर्श नगर पंचायत चकिया कार्यालय के समीप ही 18 घंटे तडपता रहा गौवंश नगर पंचायत चकिया के जिम्मेदारो के द्वारा नही ली गयी सुधी

 मुख्य विकास अधिकारी के निर्देश पर मौके पर पहुंचे उपमुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने तडपते गौवंश का इलाज किया शुरू



चकिया। चन्दौली भले ही योगी सरकार के द्वारा छुट्ठा रुप से घुम रहे गौवशो को आश्रय देने को लेकर बाकायदा फरमान जारी किया गया है तथा गौ आश्रय केंद्र मे रखे गौवशो को चारा पानी तथा अन्य सुविधाओं को लेकर बाकायदा धन भी भेजा जा रहा है मगर जमीनी स्तर पर अधिकारियों की लापरवाही से योजनाएं दम तोडती नजर है।



दरअसल पुरा मामला आदर्श नगर पंचायत चकिया का है जहां नगर पंचायत चकिया के कर्मियों की बडी लापरवाही सामने आयी है जहां  आदर्श नगर पंचायत चकिया कार्यालय से चंद दुरी पर ही छुट्ठा रुप से घुम रहे  गौवंश घायल हो गया। आसपास के दुकानदारों ने बताया की गौवंश मंगलवार को ही  सडक पर गिरकर ठंड मे  तडपता रहा लेकिन 18 घंटों बित जाने के बाद भी गौवंश की सुधी लेने वाला आदर्श नगर पंचायत चकिया का कोई भी कर्मी सामने नही आया। मिडियाकर्मीयो के द्वारा घायल गौवंश की सुचना उपमुख्य पशु चिकित्साधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी चन्दौली को दी। 



मुख्य विकास अधिकारी चन्दौली के निर्देश पर मौके पर पहुंचे उपमुख्य पशु चिकित्साधिकारी चकिया ने तत्काल गौवंश का इलाज शुरू किया और गौवंश को पशु आश्रय केंद्र मे रखवाया आपको बताते चले की की लगभग तीन दिन पुर्व ही गौवशो की सेवा करने को लेकर नगर के संभ्रांत लोगों के द्वारा  पशु आश्रय केंद्र मे गौवशो के साथ फोटो खिचवाकर बाहबाही लुटी लेकिन असल जिदंगी मे सडक पर तडप रहे गौवंश को लेकर सभी सामाजिक कार्यकर्ता भी सामने नही आये।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad