स्कॉर्पियो में भरकर बकरी चुराने वाले 6 शातिर दबोचे, अभियुक्तो के पास से चोरी की 36 बकरियां बरामद - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, December 16, 2023

स्कॉर्पियो में भरकर बकरी चुराने वाले 6 शातिर दबोचे, अभियुक्तो के पास से चोरी की 36 बकरियां बरामद

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )।  दिन में मोटरसाइकिल से गांव-गांव घूम कर रिकी करना फिर रात में स्कॉर्पियो मैं भरकर बकरी चुराने वाले अंतर्जनपदीय गैंग के 6 सदस्यों को जनपद चंदौली के थाना अलीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शातिर अभियुक्तों के पास से पुलिस को तीन दर्जन बकरियां बरामद हुई हैं। अभियुक्तों के पुराने आपराधिक इतिहास व अन्य घटनाओं के संबंध में पुलिस जांच कर रही है।

साल की शुरुआत से लेकर उसके जाते-जाते जनपद चंदौली पुलिस का अपराध एवं अपराधियों के प्रति सख्त रुख जारी है। पुलिस अधीक्षक चन्दौली डॉक्टर अनिल कुमार के निर्देशों के क्रम में विनय कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशन एवम् क्षेत्राधिकारी PDDU नगर अनिरूद्ध सिंह के कुशल पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक अलीनगर शेषधर पाण्डेय के नेतृत्व में अलीनगर पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर काम करते हुए दिनांक  15.12.2023 को ग्राम चकरिया स्थित भोनू खान के मकान के पास से कुल छः शातिर बकरी चोरों को गिरफ्तार करते हुए जनपद चन्दौली के विभिन्न थानों  से चोरी किये गये कुल  36 बकरियाँ-बकरों को बरामद किया है। 

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक स्कोर्पियो वाहन रजिस्ट्रेशन नं. UP62AL3414 , एक आटो रजिस्ट्रेशन नं. UP65LT3616 तथा बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नं. UP65DD8271 को बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तगण के कब्जे से बरामद की गयीं बकरियां- बकरे थाना अलीनगर, थाना मुगलसराय तथा थाना सकलडीहा क्षेत्रों से चोरी किये गये हैं जिसके सम्बन्ध में सम्बन्धित थानों पर मुकदमें पंजीकृत हैं। गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad