दबंगों ने किया पूर्व प्रधान पर हमला, मौके पर मिला तमंचा व कारतूस - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, December 9, 2023

दबंगों ने किया पूर्व प्रधान पर हमला, मौके पर मिला तमंचा व कारतूस

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। जिले के चहनियां धानापुर रोड पर स्थित धरांव गांव के सामने अर्धनिर्मित कटरे में खरखोलिया के पूर्व प्रधान सूबेदार सिंह के ऊपर शनिवार की रात धरांव के ही आधा दर्जन की संख्या में आए लोगों ने हमला किया और उनको मारपीट कर घायल कर दिया। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख दबंग भाग निकले। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में  जुट गई है।पीड़ित पूर्व प्रधान सूबेदार सिंह का कहना है कि धरांव निवासी कुछ लोगों के साथ उनका भूमि विवाद चल रहा था। जिसमे उच्च न्यायालय से उनकी डिग्री हो गई। शनिवार को वे अपने मकान के सामने मिट्टी गिरवा रहे थे। पीछे कटरे में बैठकर टीवी देख रहे थे। तभी धराव गांव के आधा दर्जन सहयोगियों के साथ असलहों से लैस होकर आये, और गाली गलौज करते हुए उनपर हमला बोल दिए और असलहा लहराया। 

सूचना पर तत्काल पुलिस भी पहुंच गई, इस बीच मौका देख दबंग भाग निकले। बताया जा रहा है कि घटना स्थल से पुलिस ने एक कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है। साथ ही आगे की कार्यवाई में जुट गई है। घटना की जानकारी होने पर सीओ राजेश राय भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना को लेकर धानापुर एसओ को प्रभावी कदम उठाने के निर्देश दिया और बताया कि दोनों पक्षों के बीच भूमि का विवाद चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। साथ ही घटना स्थल से कुछ दूरी पर एक अवैध असलहा भी मिला है। उसकी भी जांच करायी जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad