ठेकेदार की मनमानी से....... कस्बा की मुख्य मार्ग झील में तब्दील, व्यापारियों में आक्रोश - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, December 7, 2023

ठेकेदार की मनमानी से....... कस्बा की मुख्य मार्ग झील में तब्दील, व्यापारियों में आक्रोश

सकलडीहा ( मीडिया टाइम्स )। में पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा नाला निर्माण को लेकर जगह जगह गड्ढा खोदकर मिट्टी दुकान के सामने छोड़ दिया गया है। इसके साथ ही नाला निर्माण कार्य अधूरा पड़ा हुआ है। 

जिससे सड़क झील के रूप में तब्दील होगया है। आने जाने वाले राहगीर से लेकर महिलायें गिरकर चोटिल हो रही है। इसके बाद भी विभागीय अधिकारी से लेकर जिला प्रशासन मौन है। व्यापारियों ने आन्दोलन की चेतावनी दिया है।

सकलडीहा कस्बा में पिछले चार माह से अधिक समय से सड़क चौड़ीकरण को लेकर नाला की खोदाई की जा रही है। व्यापारियों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी जगह जगह नाला ठेकेदार के माध्यम से खोदवाकर छोड़ दिया गया है।

एक ओर से नाला निर्माण कार्य फाइनल नही होने से जगह जगह गंदा नाला का पानी सड़क पर बह रहा है। यही नही दुकानों के सामने नाला के लिये जेसीबी से खोदा गया गड्ढा का मिट्टी का ढे़र भी दुकान के सामने छोड़ दिया गया है। जिससे दुकान से सड़क पर आने जाने का मार्ग बंद होने के साथ दुकाने बंद होगयी है। 

नाला निर्माण अधूरा होने के कारण सड़कों पर जलभरॉव की स्थिती होगया है। कस्बा के व्यापारी पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही को लेकर आन्दोलन का मूड बनाया है। व्यापार मंडल अध्यक्ष केके सोनी, दिलीप गुप्ता, बाबूजान अहमद,मंटू पांडेय, गोलू यादव आदि ने विभागीय लापरवाही को लेकर आन्दोलन की चेतावनी दिया है।

इनसेट में.........

दो दो व्यापार मंडल होने के बाद भी समस्या बरकरार

सकलडीहा कस्बा में दो दो व्यापार मंडल के अध्यक्ष चुने गये है। इसके बाद भी  व्यापारियों के दुकाने बंद होने से दर्जनों व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों ने व्यापार मंडल की ओर से समस्या का शीध्र समाधान कराने की मांग किया है। चुनाव से पूर्व हर समस्या का समाधान करने का दावा किया जाता रहा। दुकाने बंद होने से रोजी रोटी का संकट खड़ा होगया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad