गाजियाबाद में चाय के लिए तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन,पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार ,तलवार बरामद - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, December 19, 2023

गाजियाबाद में चाय के लिए तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन,पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार ,तलवार बरामद

चन्दौल ( मीडिया टाइम्स )।  गाजियाबाद के थाना भोजपुर पुलिस ने घरेलू विवाद में पत्नी की हत्या करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर लिया है।



मंगलवार की सुबह थाना भोजपुर को सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर दी गई है। पहुंची पुलिस को पीड़ित ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे मेरी मां छत पर चाय बना रही थी। मेरे पिता ने घरेलू बातों को लेकर मेरी मां को तलवार से सिर पर वार करके मार दिया है। जब मैं और मेरी बहन बचाने गये तो हमें धमकाते हुए वहां से भाग गये।


पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल तलवार बरामद हुई है।


पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे जब उसने पत्नी से चाय बनाने को कहा तो वो छत पर चाय बना रही थी। चाय बनाने में उसने काफी देरी कर दी थी। जिसके बाद उसने छत पर जाकर पूछा कि चाय में देरी क्यों हो रही है। जवाब में पत्नी ने कहा कि चिल्ला क्यूं रहा है, मैं बना तो रही हूं। इसी बात पर मुझे बहुत अधिक गुस्सा आ गया और मैंने आवेश में आकर घर के अंदर रखी तलवार निकालकर उसके सिर पर कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad