महिला मेठ दिवस की मिटिंग से खंड विकास अधिकारी रहे नदारद महिला मेठो ने बीडियो के खिलाफ किया प्रदर्शन - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, December 7, 2023

महिला मेठ दिवस की मिटिंग से खंड विकास अधिकारी रहे नदारद महिला मेठो ने बीडियो के खिलाफ किया प्रदर्शन

चकिया, चन्दौली। एक तरफ प्रदेश सरकार के द्वारा महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने को लेकर लगातार विभिन्न योजनाएं को चला रही है तथा महिलाओं को लगातार रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है तथा ग्रामीण क्षेत्रों मे भी गांवो मे विभिन्न योजनाओं के माध्यम से रोजगार के माध्यम से जोडा जा रहा है मगर जमीनी स्तर पर ब्लाक के अधिकारियों की लापरवाही से महिलाओं को अपने किये कार्य के भुगतान तथा विभिन्न समस्याओं को लेकर ब्लाक का चक्कर लगा रही है और अधिकारी महिला मेठो की समस्याओं को लेकर लापरवाह बने हुए है।


 

 दरअसल पुरा मामला चकिया विकास खंड से है जहां खंड विकास अधिकारी कार्यालय पर महिला मेठ दिवस की मिटिंग आयोजित की गयी थी जिसमे महिला मेठो ने बताया की खंड विकास अधिकारी व महिला मेठो का आज मिटिंग रखा गया था जिसके माध्यम से महिला मेठो की समस्याओं तथा महिला मेठो को गांवो मे होने वाले कार्यो को खंड विकास अधिकारी से बता सके मगर खंड विकास अधिकारी महिला मेठो की मिटिंग से जानकारी के बाद भी चकिया ब्लाक से नदारद रहे।


 

महिला मेठो ने कड़ाके की ठंड व बारिश मे खंड विकास अधिकारी का इंतजार करते रहे मगर 10 बजे से 3 बजे तक बीडीओ साहब मौके पर नही पहुंचे। नाराज महिला मेठो ने चकिया ब्लाक मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए।


 

बीडीओ चकिया पर आरोप लगाते हुए कहा की खंड विकास अधिकारी महिला मेठो की समस्याओं को लेकर लापरवाह बने हुए है तथा महिला मेठ लगातार बकाया भुगतान को लेकर परेशान है मगर कही भी सुनवाई नही हो रही है।



इस प्रदर्शन करने वालो मे महिला मेठ अध्यक्ष किरन सिंह, प्रेमशीला,पूजा देवी,सुशीला देवी,पूजा,सुमन देवी,शाहिदा बानो, सुधा,मालती समेत दर्जनों महिला मेठ मौजुद रही।


 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad