प्रेमिका के घर जले युवक की इलाज के दौरान मौत, प्यार में मौत की हुई जीत - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, January 3, 2024

प्रेमिका के घर जले युवक की इलाज के दौरान मौत, प्यार में मौत की हुई जीत

वाराणसी ( मीडिया टाइम्स )।  जिले के दानगंज चोलापुर थाना क्षेत्र के बेनीपुर कला गांव में प्रेमिका के घर जले प्रेमी की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक शुभम सेठ जौनपुर पतरही का रहने वाला था। 

शिवपुर स्थित निजी चिकित्सालय में उसका इलाज चल रहा था। इस मामले में चोलापुर पुलिस ने प्रेमिका के पिता, चाचा- चाची व बहन के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतक की मां किरन देवी की तहरीर पर चोलापुर पुलिस ने मुकदमे की कार्रवाई की है। 

यह हुई थी घटना

जानकारी के मुताबिक, एक जनवरी को नववर्ष पर बेनीपुर कला गांव में पतरही निवासी शुभम सेठ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। जहां युवक को आग से घिरा देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां से उसे निजी चिकित्सालय भेजा गया।


शुभम सेठ की मां का आरोप है कि पुत्र बेनीपुर कला गांव निवासी युवती से प्रेम करता था। उसने शुभम को अपने पिता से बातचीत करने के लिए बुलाया था। बताया था की शादी के सिलसिले में बात करनी है। शुभम नववर्ष के पहले दिन उसके घर मिलने पहुंचा था। जहां उसे घर में बांधकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे मारने के नियत से फूंक दिया गया। कहा कि शुभम उस समय झुलस गया था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, प्रेमिका के पिता का कहना था कि युवक हाथ में ज्वलनशील पदार्थ और चाकू लेकर घर के भीतर घुसा था और स्वयं अपने को आग के हवाले कर दिया। 


मामले में चोलापुर पुलिस ने शुभम की मां की तहरीर पर प्रेमिका, उसकी माता-पिता, चाचा-चाची व बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad