नगर में चौड़ीकरण को लेकर अहले सुबह से ही वृक्ष कटान शुरू, अवैध कब्जाधारियों में मचा हड़कंप - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, January 5, 2024

नगर में चौड़ीकरण को लेकर अहले सुबह से ही वृक्ष कटान शुरू, अवैध कब्जाधारियों में मचा हड़कंप

पीडीडीयू नगर चन्दौली। नगर के नई बस्ती स्थित वृक्ष कटान को देखते ही अवैध कब्जा धारियों में हड़कंप मच गया। इन दिनों पड़ाव से पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर (मुगलसराय) तक सिक्स लेन को लेकर चौड़ीकरण का कार्य जोरो पर है। शुक्रवार दिनांक 05-01-2024 को अहले सुबह से ही पेड़ की कटान शुरू हो गई। वहीं रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों में मायूसी छा गई कि अब मेरा आशियाना उजड़ना तय है। 

 



पड़ाव से लेकर पीडीडीयू नगर तक चौड़ीकरण से रेहड़ी पटरी वालों कि सैकड़ों दुकानें इसके जद में आ रही है। जिससे कि रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों के सामने जीविका चलाना चुनौती साबित होगा।

 



 पूर्व में चन्दौली जिला अधिकारी निखिल टीकाराम फुन्डे ने दौरा कर रोड कार्य में स्थिरता देख नाराजगी भी जाहिर किया था, वहीं नेशनल हाईवे अधिकारियों के साथ मीटिंग कर उन्हें निर्देशित किया  कि काम में तेजी लाया जाए। इस चौड़ीकरण कार्य में किसी भी तरह से अड़चन या कार्य बाधित करने वालो पर सख्त कार्रवाई होगी।




 बताते चलें कि पड़ाव से लेकर पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) के सुभाष पार्क तक बननी है सिक्स लेन,सुभाष पार्क से लेकर चकिया त्रिमुहानी तक बननी है फोरलेन जिसका कार्य इन दिनों जोरों पर है। 


आज रोड चौड़ीकरण के लिए अहले सुबह से ही धमकें कर्मचारियों को देख अवैध कब्जा धारियों में हड़कंप मच गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad