बावरिया गिरोह के साथ हुई मुठभेड़, आठ बदमाशों का हॉफ एनकाउंटर - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, January 18, 2024

बावरिया गिरोह के साथ हुई मुठभेड़, आठ बदमाशों का हॉफ एनकाउंटर

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। सकलडीहा रेलवे स्टेशन के पास की एक दुकान से रात्रि में नकब लगाकर चोरी किया गया था। चोरी करने के उपरान्त अभियुक्तगण द्वारा बिहार प्रान्त के सासाराम व छपरा में चोरी किया गया था। 

फिर ट्रेन से आरा बिहार चले गये थे। वहाँ जाकर 2-3 दुकानों की रेकी करके आये थे। अभियुक्तगण सकलडीहा बाजार में एक आभूषण की दुकान को पूर्व से रेकी किये थे। सकलडीहा रेलवे स्टेशन से करीब 01 किलोमीटर आगे भोजापुर शराब की दुकान के बगल में बेर के बाग में अन्य स्थानों पर चोरी की  योजना बना रहे थे।


उपरोक्त चोरी की योजना की सूचना थाना प्रभारी सकलडीहा द्वारा मुखबिर से प्राप्त हुई तथा थाना प्रभारी सकलडीहा द्वारा जरिए आरटी सेट सूचना देकर बॉर्डर के थाना प्रभारी को मौके पर बुलाया गया तथा मुखबिर खास के बताये स्थान सकलडीहा स्टेशन रोड भोजापुर देशी शराब की दुकान के बगल में बेर का बाग वहद ग्राम भोजापुर के पास पहुँचते हुए चारों तरफ से घेराबन्दी का प्रयास किया जाने लगा कि अचानक पुलिस फोर्स को देखकर बेर के बाग में बैठे कुछ संदिग्ध व्यक्ति चिल्लाने लगे कि पुलिस आ गयी भागों- भागों नहीं तो पकड़े जाएगें तभी पुलिस टीम द्वारा उनको रुकने के लिए बोला गया जिसके उपरान्त संदिग्ध व्यक्तियो द्वारा पुलिस वालों पर जान से मारने की नियत से लक्ष्य साधकर फायरिंग कर दी गयी। आत्म रक्षा में पुलिसफोर्स द्वारा पेड़ों की व वाहनों की आड़ लेकर फायर का जवाब फायर से दिया गया। 

जिसमें भागते हुए 04 बदमाशो के पैर में गोली लगी। घायल बदमाशों को प्राथमिक इलाज/उपचार हेतु सी.एच.सी. सकलडीहा में एडमिट करवाया गया था। जहाँ से जिला चिकित्सालय चन्दौली रेफर कर दिया गया है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad