जिलाधिकारी ने किया विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण, भीख मांग रहे वृद्ध महिलाओं को किया कंबल वितरण - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, January 6, 2024

जिलाधिकारी ने किया विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण, भीख मांग रहे वृद्ध महिलाओं को किया कंबल वितरण

विंध्याचल ( मीडिया टाइम्स )। शनिवार को देर शाम को जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी के ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्य कॉरिडोर के निर्माण में गति प्रदान करने के लिए कॉरिडोर में लगे कर्मचारियों को टीम बढ़ाने के लिए निर्देशित किया।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन पुरानी वी आई पी मार्ग के निरीक्षण के दौरान दुकानदारों को निर्देशित किया कि दुकानें नाली के बाहर न लगाए क्योंकि इस समय निर्माण कार्य चल रहा है जिससे उनके कार्यों में कोई बाधा न उत्पन्न हो।वहीं पुरानी वी आई पी मार्ग पर खड़े वाहनों को देखकर नाराजगी व्यक्त किया तथा धाम सुरक्षा प्रभारी श्रीकांत पांडेय व धाम चौकी प्रभारी राजकुमार पाण्डेय को निर्देशित किया कि अब से कोई भी चार पहिया वाहन अंदर न आए जिससे निर्माण कार्य को किसी भी प्रकार का अवरोध उत्पन्न हो।

पक्का घाट गंदगी और जगह जगह पड़े पत्थर तथा पानी के जल जमाव को देखते हुए तत्काल उसे सही कराने के लिए भी निर्देशित किया।

नई वी आई पी मार्ग पर धाम चौकी प्रभारी  राजकुमार पाण्डेय ने जिलाधिकारी से बताया कि इस सीढ़ी से दर्शनार्थी बहुत बार गिर रहे हैं जिसको लेकर जिलाधिकारी ने तत्काल कर्मचारियों को निर्देशित किया कि इसको भी शीघ्र अतिशीघ्र सही करा लिया जाए। वहीं नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह ने कर्मचारियों को निर्देशित करते कहा कि इस सीढ़ी को दिन भागों में बनाए ताकि इस पर से कोई भी दर्शनार्थी फिसलकर न गिर सके।

मंदिर के नीचे बैठे वृद्ध महिलाओं को ठंड से बचने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने  कंबल वितरण भी किया।


14 जनवरी से 22 जनवरी तक मंदिर में होंगे विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम


शासन के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश के सभी बड़े मंदिरों में भजन, कीर्तन तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगोजन होना है। जिसको लेकर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन कुमार ने कॉरिडोर में लगे पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मंदिर प्रांगण के चारों तरफ किसी भी प्रकार का मलबा अथवा गंदगी नहीं होने चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad