एक सप्ताह के अंदर दो अलग-अलग जगहों पर हुए लुट की घटना का पुलिस नही कर पाई खुलासा, स्थानीय प्रशासन बनी मूकदर्शक - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, March 19, 2024

एक सप्ताह के अंदर दो अलग-अलग जगहों पर हुए लुट की घटना का पुलिस नही कर पाई खुलासा, स्थानीय प्रशासन बनी मूकदर्शक

नौगढ़ । सोनभद्र धर्मशाला रोड फर्नीचर का व्यापार करने वाले व्यापारी पर चार लुटेरों ने कट्टा तानकर अगवा कर फिरौती की रकम  लेने के बाद छोड़ दिया। लुटेरों से जान पहचान के बाद व्यवसायी ने पुलिस अधीक्षक को फोन करके घटना की जानकारी दी। इसके बाद नौगढ़ पुलिस हरकत में आ गई।




 वारदात मंगलवार को 3 बजे की है। फर्नीचर व्यापारी सुनील मौर्य गद्दा, बेड, आलमारी का ऑर्डर लेकर सप्लाई देने का काम करता था। ‌मंगलवार को सुबह चकिया मार्केट से आर्डर लेने के बाद वह अपने बाइक से अकेले नौगढ़ के रास्ते राबर्ट्सगंज सोनभद्र  जा रहा था।




 तभी लौवारी के लगभग पहुंचने पर जंगल से निकलकर चार लुटेरों ने गाड़ी रोक कर उसे कट्टा तानकर उसके नाक पर घूंसा मार दिया और कट्टे से ही सर पर प्रहार किया। तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 


सोनभद्र निवासी सुनील मौर्य की धर्मशाला रोड पर फर्नीचर और सोफे की दुकान है। सुनील ने पुलिस को बताया कि वह मोटरसाइकिल से चकिया गया था, माल का आर्डर लेने के बाद वह नौगढ़ के रास्ते वापस अपने दुकान जा रहा था। अपराह्न में लौवारी के पास पहुंचने पर झाड़ी से निकलकर सड़क पर आए मुंह बांधे चार युवकों ने घेर लिया। विरोध करने पर युवकों ने उनकी गर्दन पर कट्टा तान दी और बोले- ‘जो कुछ है दे दो.. वरना गोली मार देंगे’। शोर करना चाहा तो उन्होंने मारते पीटते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। 



पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना के बाद जन सेवा केंद्र और आस पास में लगे कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, लेकिन वारदात वाली जगह पर ऐसा कोई कैमरा नहीं मिला जिससे आरोपियों का सुराग लग सके। 


पुलिस का कहना है कि जांच में लूट होने की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल झपटमारी के तहत केस दर्ज किया गया है,आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad