चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों एवं मुख्य मार्गों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों के साथ किया पैदल मार्च - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, March 28, 2024

चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों एवं मुख्य मार्गों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों के साथ किया पैदल मार्च

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एरिया डोमिनेशन के तहत पुलिस प्रशासन

 ने ग्रामीण क्षेत्रों में ताकत का अहसास कराया। गड़बड़ी के इरादे पालने वालों को क्षेत्राधिकारी सकलडीहा रघुराज ने सीधे लहजे में चेतावनी दी कि अगर चुनाव में किसी ने व्यवधान पहुंचाने की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं। मतदाताओं से कहा कि पुलिस-प्रशासन उनकी रक्षा के लिए खड़ा है। निर्भीक होकर मतदान केंद्र पर जाएं और वोट करें।  पपौरा में ग्रामीणों से संवाद करते हुए जनसमुदाय से क्षेत्राधिकारी सकलडीहा ने कहा कि लोकतंत्र में लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। 


इसलिए इस चुनाव में प्रत्येक मतदाता को वोट डालने मतदान केंद्र पर अवश्य जाना चाहिए। सभी मताधिकार का प्रयोग करें। क्षेत्राधिकारी सकलडीहा रघुराज ने ग्रामीणों से कहा कि वोट डालने के लिए अगर कोई उन्हें धमकाता है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। पुलिस मौके पर पहुंचकर धमकाने वालों को सबक सिखाएगी। कहीं भी शांति व्यवस्था भंग नहीं होने दी जाएगी।

आदर्श आचार संहिता लागू होते ही चन्दौली प्रशासन और पुलिस अलर्ट मोड पर और कानून-व्यवस्था को मजबूत करने के साथ-साथ मतदाताओं में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए  थाना बलुआ जनपद  चन्दौली पुलिस द्वारा  दिनांक-28/03/2024 को बलुआ थाना क्षेत्रातंर्गत कस्बा चहानिया मोहनगंज मारूफपुर टांडा कला नादी पपौरा व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। एरिया डोमिनेशन के तहत आस-पास के क्षेत्रों का भ्रमण कर क्षेत्राधिकारी सकलडीहा व थानाध्यक्ष बलुआ द्वारा थाने के समस्त पुलिस बल व सीआईएसएफ बल के साथ थाना स्थानीय के क्षेत्रो में एरिया डॉमिनेशन किया गया व जनता से संवाद स्थापित किया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad