सड़क हादसे में घायल व्यक्ति का इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों और ग्रामीणों ने किया सिकंदरपुर मुख्य चौराहे पर चक्का जाम, प्रशासन से उठाए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, March 10, 2024

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति का इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों और ग्रामीणों ने किया सिकंदरपुर मुख्य चौराहे पर चक्का जाम, प्रशासन से उठाए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

चकिया (मीडिया टाइम्स)। सिकंदरपुर गांव के ग्रामीणों ने पिछले दिनों हुए सड़क हादसे और

 इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो जाने को लेकर सिकंदरपुर चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। 


आपको बता दें कि सिकंदरपुर गांव निवासी शियाराम यादव 60 वर्ष का 17 जनवरी को पिकअप से एक्सीडेंट हो गया था। जिसका इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा था। युवक की मौत अचानक 8 मार्च की रात में हो गई। जिससे नाराज और उग्र होकर मृतक के परिजनों ने सिकंदरपुर चैराहे पर चक्का जाम कर दिया। 



गौरतलब बात यह है कि जब मामले की जानकारी क्षेत्रीय प्रशासन को हुई तो मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स नाराज परिजनों को समझाने बुझाने में लगी रही। वहीं मृतक के परिजनों के मांग पर प्रशासन द्वारा वादा किया गया। इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने चक्का जाम को समाप्त किया।




बता दें कि 17 जनवरी को शियाराम यादव 60 वर्ष सिकंदरपुर के आसपास पिकअप के धक्के से गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिनका इलाज वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में चल रहा था। 



वहीं सियाराम यादव की मौत 8 मार्च को रात में हो गया। मौत से नाराज परिजनों ने रविवार को सिकंदरपुर चौराहे पर चक्का जाम करते हुए काफी हो हल्ला मचाया।



वही जनप्रतिनिधियों द्वारा मामले को लेकर सक्रियता दिखाते हुए परिजनों को काफी समझाया बुझाया गया इस दौरान डॉक्टर प्रदीप कुमार मौर्य भाजपा जिलाउपाध्यक्ष द्वारा ग्रामीणों के सारी मांगों को प्रशासन के सामने रखते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई का आश्वासन दिलाया गया तब जाकर मामला शांत हुआ।



वही चक्का जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकार आशुतोष तिवारी, कोतवाल अतुल प्रजापति, तहसीलदार सहित इलिया, शहाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह बीच बचाव करते हुए प्रशासन द्वारा परिजन व ग्रामीणों को मनाया गया।


परिजन व ग्रामीणों का मांग रहा की 5 दिन के अंदर हल्का दारोगा को निलंबित किया जाय। वहीं मृतक के परिजनों को सरकारी सुविधा का लाभ व आवास सहित अन्य सुविधा 15 दिन के भीतर उपलब्ध कराया जाए। इन सभी मांगों पर तहसीलदार द्वारा आश्वासन दिया गया कि जल्द से जल्द मृतक के परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ देने का कार्य किया जाएगा। इसके बाद मृतक के परिवार जनों ने संतुष्ट होकर चक्का जाम समाप्त किया।



वही इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकार आशुतोष तिवारी, कोतवाल अतुल प्रजापति, तहसीलदार सहित इलिया, शहाबगंज थाने की पुलिस, सिकंदरपुर ग्राम प्रतिनिधि डॉक्टर प्रदीप कुमार मौर्य क्षेत्र के सैकड़ो ग्रामीण परिजन समेत लोग मौके पर मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad