चकरघट्टा वायरल हो रहे आडियों का डॉ अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने लिया संज्ञान - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, April 7, 2024

चकरघट्टा वायरल हो रहे आडियों का डॉ अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने लिया संज्ञान

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। जिले के सर्किल नौगढ़ के चकरघट्टा थाना पर नियुक्त एक पुलिस कर्मी का

 वायरल आडियों प्राप्त हुआ था। उपरोक्त ऑडियो का पुलिस अधीक्षक चन्दौली डॉ अनिल कुमार ने तत्काल सज्ञांन लेते हुए ततसमय क्षेत्राधिकारी नौगढ़ से जांच कराई गई। 

जाँच में सामने आया कि पुलिस विभाग के एक कर्मचारी द्वारा एक महिला से गौ-तस्कर को छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये माँगने से सम्बन्धित तथ्य पाये गए। प्रथम दृष्टया थाना चकरघट्टा जनपद चन्दौली में नियुक्त हे0का0 संजय कुमार यादव द्वारा थाना चकरघट्टा अन्तर्गत एक महिला से गौ-तस्करी में पकड़े गये।

 आरोपी पप्पू उर्फ श्याम सुन्दर पुत्र बचाऊ को छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये माँगने की बात आडियो क्लिप में होना पाया गया। थानाध्यक्ष चकरघट्टा और उक्त पुलिसकर्मी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही हेतु चुनाव आयोग को 4 दिन पूर्व पत्र लिखा जा चुका है। अनुमति प्राप्त होने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 

उपरोक्त कर्मी के विरूद्ध मु.अ.स. 23/24 धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम,1988 थाना चकरघट्टा पर  पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक चन्दौली डॉ अनिल कुमार द्वारा जनपद के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी गई है कि यदि किसी भी अधिकारी/कर्मचारी की किसी भी प्रकार के अवैध व्यापार व भ्रष्टाचार में संलिप्तता पाये जाने पर उनके विरूद्ध सख्त से सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad