48 घंटे बीत जाने के बाद भी अपराधियों को नहीं गिरफ्तार कर पाई पुलिस क्षुब्ध होकर आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी की टीम ने किया थाने का घेराव जाने पूरा मामला - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, June 19, 2024

48 घंटे बीत जाने के बाद भी अपराधियों को नहीं गिरफ्तार कर पाई पुलिस क्षुब्ध होकर आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी की टीम ने किया थाने का घेराव जाने पूरा मामला

किशोरी हत्या का खुलासा न होने पर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन





जिला मुख्यालय पर कल करेगी भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी धरना प्रदर्शन  




नौगढ़ चंदौली । तहसील क्षेत्र के एक गांव में रविवार को किशोरी के साथ हुए हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई जिससे क्षुब्ध होकर आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष शैलेश कुमार और उपेंद्र गाडगे के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव किया। 


कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और पुलिस अपना कार्य सही से नहीं कर पा रही है जिससे किशोरी को न्याय नहीं मिल पा रहा है।



जब तक पुलिस अपराधियों को पकड़ नहीं लेती है तब तक हम लोग धरना प्रदर्शन करते रहेंगे और जल्द ही हत्यारों का पता पुलिस नहीं लगा पाई तो चक्का जाम भी करेंगे। 




नौगढ़ विकास क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात में किशोरी का निर्मम तरीके से हत्या किए जाने के बाद पुलिस की तीन टीम  गठित की गई है लेकिन पुलिस अभी भी अपराधियों से दूर है हालांकि पुलिस के आधार पर कई लोगों  से पूछताछ भी किया। लेकिन अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया।


चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही अपराधियों का पुलिस अगर पता नहीं लगा पाई तो चक्का जाम के लिए बाध्य होंगे। 




भीम आर्मी मंडल अध्यक्ष वाराणसी एके  गौतम, जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुमार गाडगे  एवं आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष शैलेश कुमार जिला युवा मोर्चा के नंदन कुमार, आजाद गांधी, बब्बन कुमार , श्याम सुंदर,  अवधेश भारती, कुमार ,रामचंद्र राम ,वीरेंद्र कुमार  आजाद, श्याम सुंदर ,सोनू, शिव शंकर, मोनू, राजेंद्र ,रिंकू ,विजय बहादुर, मनीष राकेश चंद्रीका राजकुमार सुरेश रमेश सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad