बायापुर ग्रामसभा में होलवा नार सैफन नाला निर्माण कार्य के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, June 21, 2024

बायापुर ग्रामसभा में होलवा नार सैफन नाला निर्माण कार्य के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

शहाबगंज( मीडिया टाइम्स )। चंदौली बयापुर ग्रामसभा के रेकसाहा में हो रहे होलवा नार सैफन



नाला के निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीणों में असंतोष बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि इस कार्य में मानकों का उल्लंघन हो रहा है, जिससे भविष्य में किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।



ग्रामीणों का कहना है कि निर्माण कार्य मानकों के विपरीत किया जा रहा है। पक्की जुड़ाई 22 मीटर की होनी चाहिए थी, लेकिन मात्र 6 फीट की पक्की जुड़ाई कर मिट्टी डाल दी गई है। जब ग्रामीणों ने ठेकेदार से इस बारे में बात की तो ठेकेदार मारपीट और गाली-गलौज पर उतर आए। कार्यस्थल पर उपस्थित ठेकेदार भीम चौबे ने बताया कि इस कार्य के लिए कोई वित्तीय योजना नहीं है और यह कार्य किसानों की गुहार पर पूर्व अध्यक्ष के निजी फंड से किया जा रहा है। 



वहीं, किसानों का कहना है कि यह कार्य जिला पंचायत की तरफ से किया जा रहा है, जिसमें 22 लाख से अधिक का ठेका है। बुधवार को ग्रामीणों ने इस मुद्दे पर प्रदर्शन किया और निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठाए। उनका कहना है कि इस दोषपूर्ण निर्माण से किसानों को कोई उचित लाभ नहीं मिलेगा।



स्थानीय जेई राजू सिंह से संपर्क करने का प्रयास विफल रहा, क्योंकि उन्होंने इस मुद्दे पर बातचीत करने से इनकार कर दिया। ग्रामीणों ने प्रशासन से मामले की गहन जांच करने और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad