जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी मुंशी सोनकर की हत्या ,ग्रामीणों ने किया चक्का जाम - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, January 8, 2021

जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी मुंशी सोनकर की हत्या ,ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

 



चहनियां/चंदौली

बलुआ थाना क्षेत्र के पलिया गांव में शाही पोखरे के पास खेल कूद के फील्ड पर बलुआ निवासी मुंशी सोनकर ( 27 ) की शव हत्या कर गाड़ी के पास मिलने से सनसनी फैल गयी । ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटना की सूचना मिलने पर विधायक ,परिजन ,ग्रामीण चक्का जाम कर धरने पर बैठ गये । हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे है । 

      बलुआ गांव के रहने वाले मुंशी सोनकर  पुत्र मंगरु सोनकर बिगत आठ महीने से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव की तैयारी कर रहा था । गुरुवार की रात में 11 बजे भोजन कर घर से चुनाव प्रचार के लिए निकला था । सुबह 6 बजे पलिया गांव के शाही पोखरे के पास खेलकूद के मैदान में उसका शव मिला । गले पर दवाने का निशान ,सर पर चोट व उसी के गाड़ी से कुचलकर गाड़ी के कवर से ढक दिया गया था । सुबह दौड़ लगाने पहुचे बच्चो ने पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुचे बलुआ इंस्पेक्टर सूर्य प्रताप सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । जैसे ही इसकी सूचना परिजनों को हुई बलुआ थाने पर पहुचकर हो हल्ला मचाने लगे । विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव सहित जिला पंचायत सदस्य सतीश कुमार,सपा बिधान सभा अध्यक्ष सुभाष यादव सहित सैकड़ों लोग बलुआ वाया वाराणसी पुल के पास मार्ग पर इस बात को लेकर की पुलिस परिजनों को सूचना दिए बगैर पोस्ट मार्टम को भेज दिया , चक्का जाम कर धरने पर बैठ गये । चक्का जाम 4 घण्टे चला । इस बीच एडीशनल एसपी प्रेम चंद ,सीओ सकलडीहा भुवनेश चिकारा कई बार समझाने की कोशिश की परन्तु नही माने । चक्का जाम  चलता रहा । इस हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे है ।  इस संदर्भ में एडिशनल एसपी प्रेम चंद का कहना है कि हत्या के कई एंगल है । सभी एंग्लो को खंगाला जायेगा । जल्द ही हत्यारा गिरफ्त में होगा ।

इस हत्या को लेकर पुलिस कई एंगल से जोड़ रही है । यहां जमीन सम्बन्धित विवाद होना ,जिला पंचायत चुनाव में आगे आदि को लेकर जोड़ रही है । हत्या को लेकर पुलिस पूछताछ भी कर रही है । 


मुंशी सोनकर 6 भाइयो व तीन बहनों में दूसरे स्थान पर था । बड़ा भाई दरोगा चहनियां सब्जी मंडी में मंडी चलाते है । पिता मंगरु का रोकर बुरा हाल था । मां प्यारी देवी रो रोकर बेहोश हो जा रही थी । भाई दिवान,छोटू,सोनू,प्रिंस बहन खुशबू ,सोनी ,मोनी का भी रोकर बुरा हाल रहा । 


मुंशी सोनकर की हत्या से बलुआ बाजार व चहनियां सब्जी मंडी बन्द रही । सभी लोग बन्द कर चक्का जाम  स्थल पर जुटे रहे । 


चक्काजाम को लेकर जाम में फंसे लोग बलुआ पुल पर व चहनियां वाया बलुआ मार्ग पर बिलबिलाते रहे । घण्टो चले जाम में कोई इलाज के लिए जा रहा था तो वाराणसी कचहरी ,स्कूल के बच्चे भी जाम में फंसे रहे ।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad