चंदौली के शहीद धर्मदेव कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा पैत्रिक गाँंव , जनसैलाब ने लगाए वंदे मातरम के नारे - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, April 5, 2021

चंदौली के शहीद धर्मदेव कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा पैत्रिक गाँंव , जनसैलाब ने लगाए वंदे मातरम के नारे



 नक्सलियों के अटैक के दौरान छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शहीद हुए चंदौली के धर्मदेव कुमार गुप्ता का पार्थिव शरीर सोमवार की शाम करीब 7 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचा। उसके बाद एयरपोर्ट से शहीद के शव को चंदौली के मुगलसराय थाना अंतर्गत दुल्हीपुर स्थित सीआरपीएफ कमांडेंट के कार्यालय में लाया गया। यहां पर सीआरपीएफ के जवानों ने शहीद को अंतिम सलामी दी । 


सीआरपीएफ के ग्रुप कमांडर रामलखन राम ने बताया कि सोमवार की रात शहीद का शव कार्यालय में रहने के बाद सुबह 6 बजे शहीद के गांव शहांबगंज के ठेकहां, बड़ागांव पहुंचाया जायेगा, जो कि लेवा मार्ग पर हजारों की संख्या में ग्रामीण शहीद को पुष्पंजलि अर्पित करते हुए शहीद के गावं की तरफ नारे लगाते हुए बढ़ चले । उसके बाद शव को शहीद के गांव उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।


शहीद धर्मदेव के परिजन मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को शहीद के अंतिम संस्कार मे बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं, उनकी मांग है की जब तक मुख्यमन्त्री नहीं आयेंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नही किया जायेगा। इस सिलसिले मे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मृतक के परिवार से बात की तथा आश्वाशन दिया की मुख्यमंत्री या उनके सम कक्ष मंत्री अंतिम संस्कार मे जायेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad