चकिया के इस क्षेत्र में दिखा मगरमच्छ,मौके पर पहुची वन विभाग की टीम - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, July 28, 2021

चकिया के इस क्षेत्र में दिखा मगरमच्छ,मौके पर पहुची वन विभाग की टीम



 चकिया/चन्दौली। लतीफ शाह डैम के समीप स्थित बस्ती में विशालकाय मगरमच्छ के देखने के बाद निवासी भयभीत हो गए लंबे चौड़े मगरमच्छ को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व वन विभाग को दी जिसके इसके बाद मौके पर पहुंची हुई वन विभाग की टीम ने विशाल का मगरमच्छ को पकड़कर चंद्र प्रभा डैम में छोड़ दिया,

आपको बता दें कि बरसात के दिनों में अक्सर चंद्रप्रभा डैम के आस-पास के रिहायशी इलाकों में मगरमच्छ देखे जाते हैं, गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ रिहायशी इलाके मे मगरमच्छ देखे जाने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. लोगों ने इस सुचना पुलिस को दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मगरमच्छ को पकड़ लिया. जिससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली.

दरअसल गुरुवार को सुबह चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफशाह स्थित बस्ती में अचानक मगरमच्छ देखे जाने के हड़कंप मच गया. विशालकाय मगरमच्छ घर के समीप मुर्गी के दरबे के पास था. जिसकी लंबाई लगभग नौ फ़ीट बताई गई, अचानक मगरमच्छ को देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जाल फेंककर मगरमच्छ को मकड़ लिया, वहीं घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुँच गई. पकड़े गए मगरमच्छ को बाद में चंद्रप्रभा डैम में छोड़ दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad