जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया पीस कमेटी की बैठक - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, August 3, 2021

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया पीस कमेटी की बैठक

 



डीएम व एसपी ने की पीस कमेटी की बैठक कर दिए निर्देश  माहौल खराब करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई , धर्मगुरुओं से शांति से त्योहार मनाने के लिए किया अपील  


चन्दौली। जिलाधिकारी  संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक  अमित कुमार द्वारा पुलिस लाइन सभागार में आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण भाई-चारे के साथ मनाने के लिए धर्म गुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने धर्मगुरुओं से अपील करते हुए कहा कि त्योहार आपसी भाईचारे का है । सौहार्दपूर्ण वातावरण में अपने घर में रहकर त्यौहार को मनाये। वर्तमान समय में कोविड-19 महामारी का प्रकोप काफी भयावह है। आने वाले समय में तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है इसको देखते हुए सभी लोग अपने घर में अपने परिजनों के साथ त्यौहार को मनाया जाय। कहा कि कोरोना महामारी   के प्रसार को रोकने के लिए अपने अतिथियों व मित्रजनों को घर पर न बुलाये। क्योंकि महामारी किसी से पूछकर नही आती। आपकी छोटी सी लापरवाही आपके परिवार पर भारी पड़ सकती है। इसलिए सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क का निरंतर प्रयोग किया जाय, भीड़ भाड़ एकत्रित न होने दे।  विगत वर्षों की भांति कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए त्यौहार को मनाया जाय। अपने परिवार के बच्चों को निर्देशित किया जाय कि त्योहार के मद्देनजर सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की भ्रामक ख़बरों का प्रचार-प्रसार क़त्तई न किया जाय। पुलिस विभाग द्वारा सोशल मीडिया पर पैनी नजर लगातार बनी है। प्रशासनिक पुष्टि के बगैर किसी भी खबरों का प्रचार-प्रसार न किया जाय। 

पुलिस अधीक्षक ने बैठक के दौरान कहा कि त्योहार अपने घर के सदस्यों के साथ मनाये। बाहर जुलूस निकलना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। त्योहार को सकुशल, शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए इसके लिए पुलिस व प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग किया जा रहा है। पुलिस विभाग पूरी मदद करेंगी। 

     बैठक के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक श्री अनिल कुमार, सीओ सदर रामवीर सिंह, डीएसपी सदर दयाराम सहित सभी सर्किल के सीओ व सभी वर्ग के धर्मगुरु उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad