अवैध कब्जे का विरोध करने पर प्रधान ने हाँथ पैर बांधकर पीटा - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, August 15, 2021

अवैध कब्जे का विरोध करने पर प्रधान ने हाँथ पैर बांधकर पीटा

 



ढोलना/कासगंज । खबर उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से है, यहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां दबंग ग्राम प्रधान ने तालिबानी तरीके से 3 लोगों को रस्सियों से हाथ पैर बांधकर जमकर पीटा। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की रस्सियों को खोलकर उन्हें इलाज के लिए कासगंज के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। बता दें कि रस्सियों में बंधे और जमीन पर लेटे हुए कुछ 3 लोगों का वीडियो वायरल हुआ है।


यह मामला कासगंज जिले थाना ढोलना के वाहिदपुर गांव का है। खबर के मुताबिक, गांव में दबंग प्रधान की ओर से एक प्लॉट पर जबरन कब्जा करते अवैध निर्माण कार्य कराया जा रहा था।



प्लॉट के असली मालिक को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचकर निर्माण का विरोध करने लगा। विरोध बढ़ता देख दबंग प्रधान ने अपने दर्ज़नभर गुर्गों के साथ मिलकर निर्माण का विरोध कर रहे पक्ष के तीन लोगों को जमकर पीटा।


इसके बाद रस्सियों से एक पोल के साथ बांध द‍िया। वहीं, मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की रस्सियों को खोलकर उन्हें कासगंज के जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया। पीड़ित गोपाल ने बताया कि ग्राम वाहिदपुर उनका पैत्रक गांव है। वहां उनकी संपत्‍त‍ि है, लेकिन वर्तमान में वह अपने पैत्रक गांव वाहिदपुर से 7 किलोमीटर दूर कस्बा बिलराम में रहते हैं। जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि वाहिदपुर का दबंग प्रधान उनके प्लॉट पर अवैध कब्जे के साथ निर्माण कर रहा है तो वह तत्काल ही ओमवीर और दिनेश के साथ मौके पर जा पहुंचे।


निर्माण का विरोध करने पर दबंग प्रधान ने अपने दर्जन भर गुर्गों के साथ मिलकर उन्हें और ओमवीर और दिनेश को अलग अलग रस्सियों में बांधकर बुरी तरह पीटा। उन्होंने बताया कि अगर समय पर पुलिस न पहुंचती तो उनकी मौके पर ही हत्या भी हो सकती थी। वही, एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि थाना ढोलना अंतर्गत ग्राम वाहिदपुर में किसी प्लॉट को लेकर कोई विवाद था, जिसमें हाथापाई की सूचना है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad