रफ्तार ने लिए चार की जान, कार और बाइक में जोरदार टक्कर - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, April 10, 2022

रफ्तार ने लिए चार की जान, कार और बाइक में जोरदार टक्कर

 



उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कार और बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. घटना कुराली गांव के पास हुई जहां कार और बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद कार बाइक को कुचलते हुए कई बार हाइवे पर पलटी और खेत में जा गिरी,


इस हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गयी. कार सवार देवरानी-जेठानी और बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई. सभी मृतक बागपत के हैं. हादसे की जानकारी पर आसपास के लोगों की वहां भीड़ लग गई. सूचना पर जानी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में ले लिया.


दरअसल तेज गति से आ रही क्रेटा कार ने बाइक से जा रहे मां बेटे को टक्कर मार दी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसपर ड्राइवर का नियंत्रण नहीं रहा. टक्कर होने के बाद कार हाइवे पर ही कई बार पलटी और खेत में जा गिरी.


कार में अमीनगर सराय के रहने वाले भूषण अपने परिवार के साथ हापुड़ से बागपत की तरफ जा रहे थे. कार में परिवार के चार सदस्य सवार थे. जानी इलाके में कुराली गांव के पास कार अचानक ही अनियंत्रित होकर एक बाइक से टकरा गई .इसके बाद कार सड़क किनारे खाई में पलटी और पेड़ से टकरा गई. हादसे में बाइक पर सवार मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.


वहां, मौजद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सभी कार सवार घायलों को अस्पताल पहुंचाया, कार में सवार देवरानी और जेठानी को मृत घोषित कर दिया गया.


बाइक सवार अनुज (उम्र 22 साल) और उनकी मां सरोज ( उम्र 50 साल ) की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि बाला देवी (उम्र- 62 साल) और उनकी जेठानी मगन देवी (उम्र - 64 साल) की भी मौत हो गई. कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad