स्व0 कुबेर प्रसाद पाल जी प्रथम पुण्यस्मृति में वृद्धजनों को कंबल वितरण और गांव के मेधावी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन का कार्यक्रम किया गया आयोजित - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, January 19, 2023

स्व0 कुबेर प्रसाद पाल जी प्रथम पुण्यस्मृति में वृद्धजनों को कंबल वितरण और गांव के मेधावी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन का कार्यक्रम किया गया आयोजित


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे- क्षेत्राधिकारी चकिया

चकिया(मीडिया टाइम्स)। गुरुवार को ग्राम सभा सरैया पोस्ट सैदूपुर, चकिया जनपद चंदौली में स्व0 कुबेर प्रसाद पाल जी प्रथम पुण्यस्मृति में वृद्धजनों को कंबल वितरण और गांव के मेधावी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ व मुख्य अतिथि चकिया क्षेत्राधिकारी रघुराज सर द्वारा स्व0 कुबेर प्रसाद पाल के छायाचित्र पर दीपक जलाकर और पुष्पांजलि अर्पित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

 इस दौरान गांव के बुजुर्गों को कंबल वितरित कर सम्मानित किया गया और मेधावियों को मेधा प्रमाण पत्र, कॉपी,कलम आदि शिक्षण उपयोगी सामाग्री देकर उनका हौसला अफजाई किया गया। कार्यक्रम का आयोजन प्रदीप कुमार पाल (शिक्षक)  तथा संचालन नंदलाल शास्त्री जी द्वारा किया गया। 

इस मौके पर अशोक गुप्ता (पूर्व प्रधान), नुरुल होदा (पूर्व प्रधान), डॉ रामबिलास पाल, एडवोकेट वीरेंद्र पाल, नीलम पाल, शंभूनाथ जायसवाल, रतन कुमार पाल(ex army), डॉ सभापति पाल, घुरफेक्कन प्रसाद, रामचंद्र जायसवाल,नारद खरवार, अमरजीत पासवान, रामकृत राम, और लालबरत पाल, संदीप पाल, दिलीप पाल समेत सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने वृद्धजनों और विद्यार्थियों को सम्मानित करके कार्यक्रम को सफल बनाया। 

गांव के वृद्धजन और बच्चे अपने बीच में क्षेत्राधिकारी चकिया रघुराज सर को पाकर खुशी से झूम उठे। कार्यक्रम में प्रदीप कुमार पाल ने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए पठन पाठन और वृद्धजनों के सम्मान पर विशेष बल दिया। क्षेत्राधिकारी चकिया रघुराज सर द्वारा बच्चों को सीखने की नवीन तकनीकी और अध्ययन के महत्व से परिचित कराया गया। 

इस कार्यक्रम के अंत में समस्त ग्राम सभा सरैया के लोगों द्वारा गांव के बच्चों और वृद्धजनों के हौसला अफजाई के लिए क्षेत्राधिकारी चकिया रघुराज सर का दिल से धन्यवाद किया गया।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad