मुख्यमंत्री के आदेश पर भारी अधिशासी अधिकारी चकिया, अलाव के नाम पर हो रही कोरमपुर्ती ठंड से ठिठुर रहे नगरवासी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, January 13, 2023

मुख्यमंत्री के आदेश पर भारी अधिशासी अधिकारी चकिया, अलाव के नाम पर हो रही कोरमपुर्ती ठंड से ठिठुर रहे नगरवासी



 चकिया(मीडिया टाइम्स)। एक तरफ सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के द्वारा कड़ाके की ठंड से निजात दिलाने को लेकर  अधिकारियों को निर्देशित किया गया है की ठंड से बचाव को लेकर अलाव तथा अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए, जिससे कड़ाके की ठंड से राहगीरों तथा लोगों को सहुलियत मिल सके लेकिन सुबे त मुखिया के आदेश पर आदर्श नगर पंचायत चकिया के अधिशासी अधिकारी भारी नजर आ रहे है।



आपको बताते चले की आदर्श नगर पंचायत चकिया के अधिशासी अधिकारी के द्वारा भले ही अलाव जलाने के नाम पर भारी रकम दिखाकर चकिया नगर में 22 स्थानो पर अलाव जलाया जा रहा है लेकिन जमीनी स्तर पर जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया, गांधी पार्क तिराहा जैसे महत्वपूर्ण स्थानो पर अलाव सुचारू रुप से नही जल पा रहा है जिससे क्षेत्रीय लोगों मे नाराजगी है तथा अस्पताल आये मरीजों एवं परिजनों को काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है। 



आपको बताते चले की अलाव जलाने मे भी सरकारी बजट का दुरुपयोग किया जा रहा है। आदर्श नगर पंचायत चकिया के द्वारा अलाव जलाने को लेकर शासन के द्वारा बाकायदा धन भी आवंटित किया जाता है लेकिन आदर्श नगर पंचायत चकिया के अधिशासी अधिकारी व नगर पंचायत के कर्मी कागजो में अलाव को दिखाकर सरकारी  पैसो का बंदरबांट किया जा रहा है। 

जिससे नगर के लोगों मे रोष व्याप्त है नगर के लोगों ने जिलाधिकारी चन्दौली का ध्यान आकृष्ट कराते हुए नगर के प्रमुख जगहों पर अलाव जलाने की मांग उठाई है।






No comments:

Post a Comment

Post Top Ad