समाजसेवियों ने समाचार पत्र विक्रेता कर्मवीरों को कंबल भेंट कर किया सम्मानित - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, January 13, 2023

समाजसेवियों ने समाचार पत्र विक्रेता कर्मवीरों को कंबल भेंट कर किया सम्मानित



चकिया(मीडिया टाइम्स)।स्थानीय नगर के तहसील मुख्यालय स्थित अखबार सेंटर पर शनिवार की भोर में समाचार पत्र विक्रेता कर्मवीरो को ठंड के मौसम में राहत दिलाने के लिए यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन तहसील इकाई चकिया के अध्यक्ष विजय विश्वकर्मा के नेतृत्व में समाजसेवी भाजपा नगर मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल, संदीप गुप्ता ने कंबल भेंट कर कर्मवीरों को सम्मानित किया।

जाड़ा बरसात गर्मी के मौसम में विभिन्न समाचार पत्रों को नागरिकों तक पहुंचाने के लिए समाचार पत्र विक्रेताओं द्वारा कड़ी मेहनत का दौर रहता है। समाचार पत्र विक्रेताओं द्वारा देश-विदेश के खबरों को प्रकाशित करने वाले समाचार पत्रों को एकत्रित कर नित्य प्रतिदिन समय पर पहुंचाने में मेहनत करते हैं जिन्हें कर्मवीरों की भी संज्ञा दी गई है। मकर संक्रांति पर्व के अवसर पर गलन भरी ठंड के मौसम में अपने को सुरक्षित रखते हुए लोगों तक समाचार पत्रों को पहुंचाने वाले एक दर्जन कर्मवीरों को समाजसेवी भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल संदीप गुप्ता ने उन्हें कंबल भेंट कर सम्मानित किया।



कंबल पाने वाले कर्मवीर में चंद्रशेखर यादव रविचंद्र गोड विकास, गुड्डू, सलामू, डॉक्टर, रमेश कुमार, कांता प्रजापति सहित तमाम कर्मवीर शामिल रहे।

इस अवसर पर यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई चकिया के अध्यक्ष विजय विश्वकर्मा रेहड़ी पटरी व्यवसाई संघ के अध्यक्ष दिनेश कसौधान गोपाल पटेल छोटू सोनकर आदि लोग सम्मिलित रहे।





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad