लगातार बढ़ती ठिठुरन के बीच अधिशासी अधिकारी ने अलाव व्यवस्था का किया निरीक्षण अभी कुछ दिनों पूर्व नगर में अलाव न जलाने को लेकर मिला था प्रतिनिधिमंडल - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, January 9, 2023

लगातार बढ़ती ठिठुरन के बीच अधिशासी अधिकारी ने अलाव व्यवस्था का किया निरीक्षण अभी कुछ दिनों पूर्व नगर में अलाव न जलाने को लेकर मिला था प्रतिनिधिमंडल



 चकिया(मीडिया टाइम्स)। लगातार बढ़ती हुई ठिठुरन के बीच नगर पंचायत के अधिशासीअधिकारी द्वारा नगर में अलाव  जलाने की व्यवस्था के बाबत जमीनी हकीकत देखी गई है तथा पर्याप्त मात्रा में अलाव के लिए संसाधन उपलब्ध कराने की बात कही गई है।



आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पूर्व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित नगर के निवासियों ने प्रशासनिक अधिकारी से मिलकर नगर में कई स्थानों पर पर्याप्त मात्रा में अलाव ना जलाने को लेकर शिकायत की थी जिसके बाद अधिशासी अधिकारी एम लाल गौतम द्वारा नगर के कई चिन्हित स्थानों पर जल रहे अलाव की व्यवस्था के संबंध में निरीक्षण किया गया है, तथा बताया गया कि आदर्श नगर पंचायत चकिया में रेन बसेरा समेत लगभग 30 स्थानों पर नगर पंचायत प्रशासन की ओर से अलाव की व्यवस्था की गई है। वही नगर वासियों से अलाव की लकड़ी को व्यक्तिगत इस्तेमाल में ना लाने की अपील की गई है वही लकड़ी आपूर्ति को लेकर नगर पंचायत के कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए।



बता दें कि अलाव ना जलाए जाने को लेकर पूर्व में भाजपा की महिला नेता द्वारा नगर के कई स्थानों पर व्यक्तिगत खर्च से अलाव की व्यवस्था कराई गई थी जिसका खूब प्रचार-प्रसार भी कराया गया था वहीं आम नागरिकों को ठंड से बचाने के लिए नगर पंचायत प्रशासन द्वारा नगर में कई चिन्हित स्थानों पर लकड़ी आदि की व्यवस्था की गई है। तथा रात्रि विश्राम को लेकर रैन बसेरा मैं रजाई तोशक आदी के साथ साथ अन्य बुनियादी व्यवस्थाएं उपलब्ध हैं।







No comments:

Post a Comment

Post Top Ad