वरिष्ठ भाजपा के प्रतिष्ठित नेता के नाम के धौंस पर मानक के विपरित हो रहा स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, January 12, 2023

वरिष्ठ भाजपा के प्रतिष्ठित नेता के नाम के धौंस पर मानक के विपरित हो रहा स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण

भाजपा सरकार की छवि को दागदार करने मे लगें है ठेकेदार, स्वास्थ्य केंद्र मे मानक की नही है कोई परवाह

चकिया(मीडिया टाइम्स)। चन्दौली एक तरफ प्रदेश सरकार के द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार अधिकारियों को निर्देश दिया गया है तथा सुबे के मुखिया योगी आदिनाथ के द्वारा लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है तथा भाजपा के कार्यकताओं को भी ईमानदारी से कार्य करने की नसीहत दी गयी है लेकिन चकिया में स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनवाये जा रहें भवन निर्माण में जम कर भ्रष्टाचार हो रहा है, वही अगर सूत्रों की माने तो ठेकेदार द्वारा खुद को भाजपा के बरिष्ठ भाजपा के नेता के रिश्तेदार बता कर धौंस जमा कर निर्माण कार्य में दोयम दर्जे का समाग्री इस्तेमाल किया जा रहा है तथा जानकारी कर बाद भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मुकदर्शक बने हुए है ।

दरअसल पूरा मामला चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया के समीप निर्माधीन स्वास्थ्य केन्द्र का है जहां लाखो रुपये निर्मित स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कराया जा रहा है लेकिन ठेकेदार के द्वारा स्वास्थ्य केंद्र में मानक की जमकर धज्जियां उड़ायी जा रही है तथा दोयम दर्ज के ईठ, भक्सी, सरिया से कार्य कराया जा रहा है। वही सूत्रों की माने तो ठेकेदार बरिष्ठ भाजपा नेता के रिश्तेदार बताये जा रहे तथा ठेकेदार के उपर जानकारी के बाद भी कोई कार्यवाही नही कर पा रहा क्योकि राजनीतिक पहुंच के कारण कोई भी अधिकारी ठेकेदार पर हाथ नही डाल पा रहा है जिससे भ्रष्टाचार को लगातार बढ़ावा मिल रहा है तथा इस मामले में क्षेत्र के ही एक वरिष्ठ भाजपा नेता भी भ्रष्टाचार को बढावा दे रहे है जिससे मानक की जमकर धज्जियां उड़ायी जा रही वही अगर स्वास्थ्य केंद्र के मानक की सोशल आडिट की जाती है तो कई जिम्मेदारो पर कार्यवाही होगी।

अब देखना है की खबर चलने पर ठेकेदार के उपर कोई कार्यवाही होती है या राजनीतिक पहुंच के कारण मामले को ठंडे बस्ते मे डाल दिया जाता है।






No comments:

Post a Comment

Post Top Ad