बाइक और बोलेरो में हुई जोरदार टक्कर मौके पर एक व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत एक की हालत गंभीर - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, January 9, 2023

बाइक और बोलेरो में हुई जोरदार टक्कर मौके पर एक व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत एक की हालत गंभीर



चकिया(मीडिया टाइम्स)। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुरारपुर पेट्रोल टंकी के पास रात करीब 8:00 बजे बाइक और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई।



 जिससे बाइक पर बैठे 2 लोगों में से एक की मौके पर ही ठाकुर दलजीत सिंह पुत्र योगेंद्र प्रताप सिंह निवासी कर्मा थाना बबुरी उम्र लगभग 35 वर्ष की मौत हो गई और दूसरे व्यक्ति रामचंद्र मौर्य पुत्र भजन लाल मौर्य निवासी नरहरपुर गौडीहार थाना चकिया गंभीर रूप से घायल हो गए,जिसे चकिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वही दुर्घटना होने के बाद बोलोरो मौके से फरार हो गई।



सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना मुरारपुर पेट्रोल टंकी के पास बाइक सवार और बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई वही टक्कर होने के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक बोलेरो वहां से फरार हो चुकी थी। वही दुर्घटना के बाद बाइक पर सवार ठाकुर दलजीत सिंह और रामचंद्र मौर्य को ग्रामीणों ने उठाया। वही मौके पर ठाकुर दलजीत सिंह की मौत हो गई थी। वही आनन-फानन में आसपास के ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।



 वही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची तथा दोनों को जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया लाया गया वही डॉक्टरों ने स्थिति देख अग्रिम कार्रवाई में जुट गए।











No comments:

Post a Comment

Post Top Ad